बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंदिर जाने के बहाने गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया, फिर जंगल में ले जाकर दोस्तों संग किया गैंगरेप

मंदिर जाने के बहाने गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया, फिर जंगल में ले जाकर दोस्तों संग किया गैंगरेप

DESK : जिस पर भरोसा किया, उसी ने धोखा दिया। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में ऐसी ही घटना हुई है। यहां अपने प्रेमी पर भरोसा कर युवती उससे मिलने के लिए मंदिर पहुंची, लेकिन युवक के इरादे कुछ और थे। वह 18 साल की युवती को बहला फुसलाकर जंगल की तरफ ले गया और अपने 2 दोस्तों संग मिलकर उससे गैंगरेप किया। आरोपियों के गैंगरेप का वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 इंस्टाग्राम से हुई दोस्ती, मंदिर में दर्शन के बाद जंगल ले गया

जानकारी के मुताबिक, करीब एक महीने पहले 18 साल की युवती को उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड यशवंत पटेल ने मिलने बुलाया था। जहां दादा जी मंदिर में दर्शन के बाद वह उसे जंगल में ले गया। जहां उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी ने अपने दो दोस्तों हेमराज व हेमंत को बुला लिया और युवती को उनके हवाले कर दिया। फिर दोनों दोस्तों ने भी युवती के साथ गैंगरेप किया और घटनास्थल से फरार हो गए। आरोपियों ने युवती से गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और वायरल करने की धमकी देकर मुंह बंद रखने को कहा।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि उनके पास वीडियो था जिसकी वजह से वह चुप रही लेकिन आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उसने परिजनों को बताया और मामला दर्ज करवाया।

Suggested News