बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी का वादा कर युवती से बनाए संबंध, प्रेग्नेंट होने पर छोड़कर भाग गया युवक, अब न्याय के लिए थाने पहुंची प्रेमिका

शादी का वादा कर युवती से बनाए संबंध, प्रेग्नेंट होने पर छोड़कर भाग गया युवक, अब न्याय के लिए थाने पहुंची प्रेमिका

NAWADA : नवादा में प्यार, अवैध संबंध और धोखेबाजी का मामला सामने आया है। जहां एक लड़की को प्यार की झांसा में देकर 5 महीना की गर्भवती होने के बाद लड़का छोड़कर फरार हो गया है। जिसके बाद पीड़िता लड़की ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

5 महीने की गर्भवती लड़की ने महिला थाना में आवेदन देकर कही है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलधारा गांव के रहने वाले राजेंद्र रविदास के पुत्र शत्रुघ्न रविदास ने मेरे साथ 1 साल पहले प्यार का झांसा देकर शादी का वादा किया था और फिर मेरे का शारीरिक संबंध बनाया था और जब हम गर्भवती हुई तो लड़के ने कहा शादी करेंगे और फिर परिवार के लोगों से भी मिलवाया था। 

परिवार के लोगों ने पहले शादी के लिए राजी हो गए। फिर बाद में शादी करने से लड़का मुकर गया और फिर हमें छोड़कर फरार हो गया। अंत में आकर थाना पहुंचकर आवेदन देकर लड़के के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया हैं। युवती ने बताया कि लड़का अपनी बहन से मिलने के लिए बहन की ससुराल आता था और इस दौरान हमें प्यार का झांसा देकर शादी का वादा किया और फिर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती होने के बाद छोड़कर फरार हो गया है। 

बता दे कि इस पूरे मामले पर महिला थाना प्रभारी अंशु प्रभारी ने कही कि आवेदन के आधार पर प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है। युवती की मेडिकल जांच भी करवा दिया गया है। लड़की बालिग है और 5 महीना की गर्भवती है। मामला की जांच की जारी है जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

Suggested News