स्वास्थ्य मंत्री का पैसा लेते वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज,एक हिरासत में

स्वास्थ्य मंत्री का पैसा लेते वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज,एक हिरासत में

N4N DESK: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के कथित तौर पर घूस लेते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री ने केस दर्ज करा दिया है।मंत्री के  जिला प्रतिनिधि दिवाकर दुबे ने एसपी शिवानी तिवारी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।उसके बाद पुलिस हरकत में आई है और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

गढवा के एसडीपीओ ने कहा है कि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि गढ़वा के आदर पंचायत में चबूतरा निर्माण के एवज में कथित रूप से रिश्वत लेने की बात कहते हुए सोशल मीडिया में शुक्रवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में स्वास्थ्य मंत्री हाथ में पैसा लेकर कुछ पैसा ग्रामीणों को देते हुए और कुछ पैसा अपनी जेब में रखते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद विरोधियों ने सोशल मीडिया में मंत्री के विरुद्ध टिप्पणी शुरू कर दी।

वीडियो वायरल की खबर मिलने के बाद रामचंद्र चंद्रवंशी खासे नाराज हैं। उन्होंने बकायदा इसके लिए पत्रकार वार्ता बुलाई और कहा कि ऐसा जिसके द्वारा भी किया गया है वह कहीं से भी सही नहीं है। यह सब हमारी छवि खराब करने के लिए विरोधियों की चाल है। मंत्री चंद्रवंशी ने कहा कि 11 जुलाई को विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास करने आदर गांव गया था। शिलान्यास के बाद ग्रामीणों ने चबूतरा निर्माण करवाने की मांग की। ग्रामीणों की मांग को देखते हुए मैंने ग्रामीण सीताराम रजवार को चबूतरा निर्माण के लिए 15 हजार रुपये नगद दिए तथा चंदा से चबूतरा निर्माण करवाने का आश्वासन दिया।

चूंकि ग्रामीणों ने बताया था कि चबूतरा निर्माण में 50 हजार रुपये खर्च होगा। इसलिए शेष 35 हजार रुपये चंदा के माध्यम से दिलाने की बात कही थी। मगर कुछ लोगों द्वारा साजिश के तहत इसका वीडियो बना लिया गया तथा पैसा देने की बजाय रिश्वत लेने की बात को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आदर गांव के राहुल ठाकुर एवं खरडीहा के सतीश यादव ने मुझे बदनाम करने की नीयत से यह काम किया है। सतीश यादव भाजपा से निष्कासित है इसलिए वह हमारी छवि को धूमिल करना चाहता है।

Find Us on Facebook

Trending News