बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग का नाम सुनते पारस गुस्से में,"चिराग की बात मत करो,हमारा भतीजा क्यों कहता है जी उसको"..खूब बोलने लगे..

चिराग का नाम सुनते पारस गुस्से में,"चिराग की बात मत करो,हमारा भतीजा क्यों कहता है जी उसको"..खूब बोलने लगे..

PATNA : चिराग पासवान और पशुपति पारस के बीच के रिश्ते इतने खराब हो चुके हैं कि अब दोनों एक दूसरे के बारे में बात भी करना पसंद नहीं करते हैं। रविवार को जब केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस से भतीजा चिराग पासवान को लेकर सवाल किया गया तो वह हत्थे से उखड़ गए। उन्होंने कहा कि चल हट...हमारा भतीजा क्यों कहता है जी? उस दिन तो कह दिया कि उसके खून और मेरे खून में फर्क है। वो मेरा भतीजा नहीं है। उस दिन कह दिया ओपेनली कि आपके खून और मेरे खून में फर्क है।' 

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस से जैसे 'आपके भतीजे' शब्द को पत्रकार ने सवाल के साथ जोड़ा उसके बाद पारस आपे से बाहर हो गए। चिराग पासवान का नाम सुनते ही हत्थे से उखड़ गए। उन्होंने कहा कि 'अरे यार चिराग पासवान की बात मत करो। हमारी बात करो, एनडीए की बात करो। चिराग पासवान कहां जा रहा है, नहीं जा रहा है. उससे हमको क्या मतलब है? केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति पारस पत्रकारों के सामने एलान कर दिया कि चिराग उनका भतीजा नहीं है। 

 दरअसल, चिराग पासवान के चाचा पशुपति भारत से ये सवाल पूछा गया कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की सभा में हूटिंग हुई। जिसका आरोप आपके भतीजे चिराग पासवान की पार्टी पर लग रहा है। इस सवाल का जवाब देते हुए पशुपति पारस हत्थे से उखड़ गए। उन्होंने कहा उस दिन कह दिया ओपेनली कि आपके खून और मेरे खून में फर्क है।  उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में बीजेपी का गठबंधन केवल उनकी पार्टी के साथ है।

चिराग कहीं जाए, मुझे मतलब नहीं

दो दिन पहले चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि चाचा उनके लिए चुनौती नहीं है। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने चिराग पासवान पर तीखा जवाब दिया। वहीं, जब उनसे ये पूछा गया कि क्या चिराग पासवान आरजेडी के इफ्तार पार्टी में जाने वाले हैं? तो उन्होंने नाराजगी भरे शब्दों में कहा कि चिराग कहां जाता है, मुझे उससे कोई मतलब नहीं। 

जब तक जिंदा रहूंगा तब तक बीजेपी के साथ'

दरअसल, पटना के मोकामा में चौहरमल जयंती मेले के आयोजन के दौरान चिराग पासवान की सभा में उमड़ी भीड़ को देखकर चाचा पशुपति पारस सवालों के जवाब देते हुए काफी तल्ख नजर आए। साथ ही बीजेपी के सामने उन्होंने डैमेज कंट्रोल भी किया। उन्होंने कहा बिहार में बीजेपी की एकमात्र गठबंधन वाली पार्टी उनकी है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन जिंदगी भर रहेगा। मैंने पहले भी घोषणा की है कि जब तक राजनीति में जिंदा रहूंगा तब तक मैं बीजेपी के साथ गठबंधन में रहूंगा।

रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय पशुपति कुमार पारस रविवार को अपने भतीजे चिराग पासवान का नाम सुनते ही भड़क उठे। उन्होंने कहा कि अरे यार, चिराग पासवान की बात मत करो। हमारी बात करो, एनडीए की बात करो। दरअसल, आरजेडी की ओर से दी गई इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान के शामिल होने को लेकर जब पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री से पूछा तो वो हत्थे से उखड़ गए। 

आरजेडी की इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान के आने पर युवाओं ने लगाए नारे

वहीं लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान रविवार को  आरजेडी की ओर से आयोजित इफ्तार पहुंतचे तो युवाओं में तेजस्वी-चिराग को लेकर काफी उत्साह रहा और जमकर नारेबाजी की। तेजस्वी-चिराग जिंदाबाद और भाजपा को सत्ता में नहीं आने देंगे के नारे भी लगे। हालांकि, इस नारेबाजी के बीच चिराग पासवान झेंपते हुए नजर आए। 


Suggested News