बेदर्द बहू को बूढ़ी सास पर नही आई तरस, बेरहमी से की पिटाई, मानवता को शर्मसार करनेवाला वीडियो वायरल

बेदर्द बहू को बूढ़ी सास पर नही आई तरस, बेरहमी से की पिटाई, मानवता को शर्मसार करनेवाला वीडियो वायरल

AURANGABAD : औरंगाबाद में इन दिनों एक बुजुर्ग महिला को युवा महिला द्वारा बेरहमी से छड़ी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो से ऐसा लग रहा है कि दोनो महिलाएं सास-बहू है और बहू सास को हाड़ कंपा देनेवाली सर्दी के इस मौसम में छड़ी से बेदर्दी से पीट रही है। हालांकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नही करता है। वायरल वीडियो कहां का है, कब का है, यह भी स्पष्ट नही है। यह वायरल वीडियो मानवता को शर्मसार करनेवाला है। 


वीडियो में पहले चिल्लाती हुई बुजुर्ग महिला अपने हाथ और पैर के बल पर रोड के किनारे घर से बाहर भाग कर आई हुई लग रही है। वृद्ध महिला के पीछे एक घर से एक जवान महिला निकलती है। उसके हाथ में छड़ी है और वह छड़ी से वृद्ध महिला को मारना शुरू कर देती है। वह बुजुर्ग महिला के बाल को पकड़कर खींचती है। जमीन पर पटक देती है। इससे भी मन नहीं भरता तो वह फिर हाथ में ली छड़ी से महिला पर वार करती है। 

वीडियो में आ रही आवाज से ऐसा लग रहा है कि बुजुर्ग महिला ने सर्दी से घर में ही शौच कर दिया है और डर से घर से बाहर भाग आई है। ऐसा लगता है कि किसी ने छिपकर इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि यह वायरल वीडियो सभ्य समाज के समक्ष सवाल खड़े कर रहा है।

यह वीडियो कह रहा है कि इस तरह का जो कुकृत्य वह महिला बुजुर्ग महिला के साथ कर रही है, वह कही से भी जायज नही है। वीडियो का संदेश है कि समाज में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए समाज को आगे आना ही होगा। तभी बुजुगोँ का सम्मान बच सकेगा और वे घरेलू हिंसा से बच सकेंगे।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News