बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ट्रक व ऑटो में हुई भीषण टक्कर, दो की मौत, चार गंभीर रूप से हुए जख्मी

मुजफ्फरपुर में ट्रक व ऑटो में हुई भीषण टक्कर, दो की मौत, चार गंभीर रूप से हुए जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र का है। जहाँ ट्रक व ऑटो में भीषण टक्कर हो गई। घटना में अबतक दो लोगो की मौत हुई। मामला मोतीपुर थाना क्षेत्र के साहेबगंज - मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग की है। जहाँ ऑटो और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इसमें 4 लोग घायल भी है। 

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। स्थानीय लोगो ने मामले की सूचना मोतीपुर पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भेजा है। वही, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने की कवायद की जा रही है। बताया जा रहा है की ऑटो साहेबगंज की ओर जा रही थी। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो सवार को रौंद दिया। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। 

स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जबकि ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उसमे सवार यात्री भी फंस गए। लोगों ने पुलिस की सहायता से घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। वही, घटना में दो की मौत भी हो गई। उसे भी पीएचसी ले जाया गया। लेकिन, चिकत्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है की इसमें एक ऑटो चालक और एक 12 वर्ष की बच्ची है। उधर, गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए मेडिकल रेफर किया गया है। मामले में डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया की सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मौत की बात सामने आई है। मौके पर पुलिस पहुंची है। घटना की जांच की जा रही है। ऑटो सवार कहा से आ रहे थे। कहा जा रहे थे। इसके अलावा, उनमें सवार लोगो के नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News