बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में दो ऑटो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

मुजफ्फरपुर में दो ऑटो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

MUZAFFARPUR : ज़िले मे तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के मुज़फ़्फ़रपुर समस्तीपुर मुख्य मार्ग एनएच 28 स्थित दिघरा पुल की है। जहाँ तेज रफ्तार दो यात्री ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गयी । घटना के बाद यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। 


स्थानीय लोगों और राहगीरों के द्वारा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर सदर थाना पुलिस की कई गाड़ियां पहुंच कर घटना में एक मृतक और करीब आधा दर्जन घायल लोगो को अस्पताल भेजा। प्राथमिक जानकारी के अनुसार घायलों की हालत गम्भीर है। स्थानीय लोगों ने बताया कि चालक लगता है की नशे में था। इसी तरह से ऑटो चला रहा था। 

फिलहाल पुलिस ने डेड बॉडी को मेडिकल कॉलेज भेजा है और सभी घायलों को अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया है। पूछे जाने पर सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा ने बताया की स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी की दो ऑटो के बीच टक्कर हो गई है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं। 

जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News