बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में ट्रक-कार की जोरदार टक्कर, दो की मौत और दो घायल

औरंगाबाद में ट्रक-कार की जोरदार टक्कर, दो की मौत और दो  घायल

औरंगाबाद- राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 जीटी रोड पर औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में भेड़ियां गांव के पास बीती रात एक कार में ट्रक द्वारा पीछे से जोरदार टक्कर मार दिए जाने से पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान उतर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के देवगांव थाना के लालगंज निवासी कृपा सागर गुप्ता(48) और सुमी गुप्ता(22) के रूप में की गई है। 

वही घायलों में मृतक की पत्नी पिंकी साहू(44) एवं वाहन चालक सत्येंद्र कुमार(32) शामिल है। बताया जाता है कि कृपा सागर गुप्ता अपने घर से दामाद के बड़े भाई के बेटे की छठी में शामिल होने कार से धनबाद जा रहे थे। इसी दौरान एनएच-19 पर औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में भेड़ियां गांव के पास यह हादसा हुआ,है

हादसे के बाद रात्रि गश्ती पर निकले औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना के गश्ती दल ने गश्ती के दौरान दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देखा। पुलिस ने देखा कि मौके पर दो लोग मृत पड़े थे। वही दोनों घायल कराह रहे थे। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने दोनों घायलों को औरंगाबाद सदर अस्पताल लाकर इलाज के लिए भर्ती कराया। इलाज के बाद दोनो घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। वही पुलिस मौके से मृतक पिता-पुत्री के शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुटी है। पुलिस द्वारा हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई है। 

Suggested News