बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वोट की फसल के लिए गेहूं काटने खेत में उतरी हेमा मालिनी, तपती दोपहरी में हंसुआ लेकर बनिहारन बनी बसंती

वोट की फसल के लिए गेहूं काटने खेत में उतरी हेमा मालिनी, तपती दोपहरी में हंसुआ लेकर बनिहारन बनी बसंती

DESK. लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को अपने पक्ष में लुभाने के लिए प्रत्याशी हर किस्म की जोर आजमाइश में लगे हैं. ऐसे में कोई मतदाताओं के पांव छूकर वोट मांग रहा है तो कोई गली-गली लोगों से जन सम्पर्क कर. चुनावी दौर में वोटों की फसल काटने का जुगत लगाए ऐसी ही एक तस्वीर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की आई है. मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए खेतों में उतरकर फसल काटी है. सुनहले रंग की साड़ी पहने सजी-संवरी हेमामालिनी ने हाथों में हंसुआ लेकर गेहूं की फसल काटने की तस्वीरें साझा की है. 

हेमा मालिनी पिछले दो चुनावों में मथुरा से सांसद रही है. इस बार ही भाजपा ने हेमा मालिनी पर दांव चला है. ऐसे में हेमा मालिनी अपने अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए अलग अलग तरह से जनसम्पर्क कर रही है. इसी क्रम में उन्होंने खेत में जाकर वहां फसल काटती बनिहारनों के साथ समय बिताया. इस दौरान हंसुआ लेकर उन्होंने भी गेहूं की फसल काटी. साथ ही अलग अलग पोज में उन्होंने कई तस्वीरें साझा की हैं. दरअसल, मथुरा जिस इलाके में आता है यहां बड़ी संख्या में खेती से जुड़े लोग हैं. गेहूं की यहां बड़े पैमाने पर खेती होती है. ऐसे में अपने मतदाताओं के बीच पहुंच बनाने के लिए हेमा मालिनी ने गेहूं काटने की तस्वीरें साझा की हैं. 

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब ‘बसंती’ चुनाव के समय खेतो में फसल काटते दिखी हो. पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी हेमा मालिनी की ऐसी तस्वीरें सामने आई थी. उसमें हेमा मालिनी खेतों में हंसुआ लेकर गेहूं की फसल काट कर रही थी. 


Suggested News