आंदोलनरत सहायक पुलिसकर्मियों से मिले पूर्व सीएम रघुवर दास, हेमंत सरकार पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

आंदोलनरत सहायक पुलिसकर्मियों से मिले पूर्व सीएम रघुवर दास, हेमंत सरकार पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

Ranchi  : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश की सरकार जिन वायदों के साथ चुनाव जीतकर सत्ता में आई, आज अपने वायदे से मुकर रही है। 

पूर्व सीएम रघुवर दास आज आंदोलनरत करीब 25 सहायक पुलिसकर्मियों  का हाल-चाल जानने रांची के मोराबादी मैदान पहुंचे। जहां उन्होने आंदोलनरत सहायक पुलिसकर्मियों से मिलकर उनका हालचाल जाना। इस दौरान वे हेमंत सरकार पर जमकर बरसे। 

रघुवर दास ने कहा कि वर्तमान सरकार के इस 9 महीने के कार्यकाल में राज्य में युवाओं के लिए  रोजगार उपलब्ध कराने की बात छोड़िए, युवाओं को नौकरी से निलंबित करने का षड्यंत्र किया गया है। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण इस मोराबादी मैदान में आंदोलनरत ये सहायक पुलिसकर्मी है। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को हमारी सलाह है कि अविलंब आंदोलनकारी आदिवासी मूलवासी और अनुबंध पर बहाल कर्मचारियों की सेवा को बहाल करने के लिए उच्च स्तर पदाधिकारियों से वार्ता कर इस पर कार्यवाही करना चाहिए। उन्होने कहा कि सरकार में आने से पहले आपने यह वायदा किया था। उसे आपको पूरा करना चाहिए।

बता दें अपनी सेवा को नियमित किये जाने की मांग को लेकर झारखंड के सहायक पुलिसकर्मी अपने परिवार के साथ इस कोरोना काल में आंदोलन पर बैठे है। 

रांची से मो. मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News