बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाय रे नीतीश बाबू की शराबबंदी ! नाम हटाने के लिए आरोपी से उत्पाद इंस्पेक्टर ने वसूले इतने रुपए, हुई शिकायत

हाय रे नीतीश बाबू की शराबबंदी !  नाम हटाने के लिए आरोपी से उत्पाद इंस्पेक्टर ने वसूले इतने रुपए, हुई शिकायत

आरोपी ने अपर मुख्य सचिव को स्पीड पोस्ट से आवेदन भेजकर की शिकायत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर उत्पाद इंस्पेक्टर कुमार अभिनव पर नाम हटाने के नाम पर आरोपी ने रुपये लेने का गंभीर आरोप लगाया है। मंगलवार को पीड़ित ने मद्य निषेद विभाग पटना के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को स्पीड पोस्ट से पत्र भेजकर शिकायत की है। शिकायती के साथ मोबाइल एप ट्रांसजेक्शन का ब्यौरा भी भेजा है। उसने आरोप लगाया है कि उत्पाद इंस्पेक्टर ने केस से नाम हटाने को लेकर एक आरोपी से 3 बार में 35,000 रुपये लिये है। रुपये का लेनदेन उन्होंने एक मोबाइल एप के माध्यम से एक निजी बैंक के अपने खातों से किया है। 

आरोपी ने बताया कि वह उत्पाद विभाग और पुलिस को छापेमारी में सहयोग करता था। बीते दो माह से शराब माफियाओं से रुपये वसूलकर लाने का दबाव दे रहे थे। जब इससे इंकार कर दिया तो वे उसे बर्बाद करने की धमकी दिये। साथ ही मोटी रकम का डिमांड भी किया। इसबीच कई बार व्हाट्सएप कॉलकर धमकी भी देने का आरोप लगाया है। इस बीच पांच  फरवरी को दो बार में 15 हजार और 6 फरवरी को 3500 रुपये मोबाइल एपके माध्यम से उनके खाता में ट्रांसफर कर दिया। इससे पहले 35,000 रुपये कैश दिये है। 

विभाग के पास ऐसी  कोई शिकायत नहीं

मामले में उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि स्थानीय स्तर पर किसी ने शिकायत नहीं की है। इसके लिए मुख्यालय के निर्देश का इंतजार रहेगा। शिकायत की गई है, तो जांच अवश्य होगी। उत्पाद इंस्पेक्टर कुमार अभिनव ने बताया कि आरोपी उनके संपर्क का है। करीब डेढ़ साल से वे उसे जानते है। उसने कई बार उत्पाद विभाग को सहयोग किया है। अधीक्षक से भी उसकी पहचान है. उससे रुपये का लेनदेन होता रहता है। पुराना रकम जो लिया था। उससे संबंधित 10,000 रुपये लौटाया है। लेकिन, 3500 और 1500 रुपये खातें में ट्रांसफर किये है। उक्त राशि क्यों ट्रांसफर किया है। इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

Suggested News