फार्मेसी कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में छिपा रखा था हिडन कैमरा, बनाते थे छात्राओं का अश्लील वीडियो

फार्मेसी कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में छिपा रखा था हिडन कैमरा, बनाते थे छात्राओं का अश्लील वीडियो

SIWAN : महाराजगंज के फार्मेसी कालेज का कोई माई-बाप नही हैं या यूं कहें कि इस कॉलेज की निगरानी करने वाला कोई नही हैं । कालेज के प्रिंसिपल कभी कभार ही कालेज पर आते हैं। जिसका फायदा कालेज के लडके उठा रहे हैं।कालेज के छात्रों ऐसा गंभीर आरोप एक छात्रा ने लगाई हैं जिससे आपकी रौंगटे खडे हो जायंगे ।  आरोप है कि  महाराजगंज स्थित फार्मेसी सह पारा मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा (Hidden Camera In Bathroom) लगाए गए थे। यह कैमरा बाथरूम के गीजर में लगाए गआ। इसका खुलासा होने के बाद छात्रावास की लड़कियों ने जमकर बवाल काटा और हंगामा खड़ा किया। वहीं एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि  कुछ कालेज के छात्रों द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लेकमेल कर रहे हैं। 


छात्रा का आरोप है कि बाथरुम के गीजर के पास सिक्रेट कैमरा रख मेरा वीडियो सूट कर लिया गया हैं। आए दिन लडके हमे परेशान करते हैं शिकायत करने पर कालेज प्रशासन आज तक किसी तरह का कोई कार्रवाई नहीं किया । मना करने पर भी छात्रा के इंस्टाग्राम मैसेंजर पर अश्लील बाते व गाने भेज रहे हैं जब मैने इसका विरोध कि तो इन लोगो के द्वारा मेरे पर्सनल इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो का क्लिप भेज रहे हैं। लेकिन शिकायत के बाद आज तक कोई कार्रवाई नही होने पर छात्रा को मीडिया की सहारा लेनी पड़ी। जब मीडिया की टीम घटना स्थल पर पहुची तो प्रिंसिपल का आफिस खाली था। वही जब शिक्षक से पूछा गया तो  शिक्षक भी अपना पलड़ा झाड़ा लिए कि हमें पता नही था। आज ही मालूम चला। जबकी पीड़ित लड़की द्वारा कई  बार कम्पलेंन किया जा चुका हैं।

रजिस्टर में नही है नियमित इंट्री 

वही जब कालेज छात्रावास के गेट मेन से जानकारी ली गई तो मालूम चला कि उसके रजिस्टर में 23 अगस्त के बाद 28 अगस्त का इंट्री किया गया हैं। जब मीडिया को देखा को जल्दी से रजिस्टर भरने लगा। वही पीड़ित छात्रा काफी डरी व सहमी हुई हैं। मानो ऐसा लग रह है की कहीं कुछ कर न लें। वही पीड़ित छ्त्रा से घटना के बाद भाई व बहन मिलने पहुचे है। उसे डर  लग रहा है की कहीं छात्र कुछ कर ना दे। सुरक्षा के नाम पर सभी कालेज के वार्डेन से शिक्षक अपने को पल्ला झाड़ रहे हैं।

 इसकी लिखित शिकायत जिलाधिकारी से लेकर अन्य  पदाधिकारी से भी शिकायत की है। अब ये देखना होगा की जल्द से जल्द कालेज प्रशसान व पुलिस प्रशासन पीड़ित छात्रा को न्याय दिला पाता है कि नही ये तो आने वाला वक्त ही  बतायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News