बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाईफाई बीवी को नहीं पसंद था पुराने जमाने की सोच वाला पति, कहती थी बिना हेलमेट पहने दिखते हो स्मार्ट, बदमाशों ने सिर में मारी पांच गोली

हाईफाई बीवी को नहीं पसंद था पुराने जमाने की सोच वाला पति, कहती थी बिना हेलमेट पहने दिखते हो स्मार्ट, बदमाशों ने सिर में मारी पांच गोली

HAJIPUR : हाजीपुर में बीती गुरुवार को हुए ब्रिटानिया फैक्ट्री में काम करनेवाले कर्मी की हत्या की गुत्थी अब धीरे धीरे सुलझने लगी है। जो साक्ष्य सामने आ रहे हैं, उसमें मृतक पंकज की पत्नी रूपा की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। माना जा रहा है कि पति की पुरानी सोच हाईफाई विचार करनेवाली पत्नी को पसंद नहीं थी। साथ ही बताया जा रहा है कि उसकी किसी प्रेम संंबंध भी था, जो कि पकंज की हत्या का मुख्य कारण बना।

पत्नी ने फोन कर उतरवाया पति का हेलमेट

पंकज की पत्नी रुपा अपने पति को हेमलेट नहीं लगाने के लिए कहती हवा मे बाल को उड़ते देखना चाहती थी और अपने पति को स्मार्ट कहती थी। कल सुबह भी कुछ ऐसा ही हुआ पंकज जब अपनी कंपनी से काम कर के निकला तो वह हेमलेट लगा कर ही कंपनी से निकला था। लेकिन बीच रास्ते में पत्नी का फोन आता है और वह पूछती है  क्या आप घर के लिए निकल गए, पति बोलता है हम निकल गये हैं फिर पत्नी कहती हैं कि आप बिना हेलमेट के स्मार्ट लगते हैं। फिर पंकज हेमलेट खोल कर मोटरसाइकिल पर  सवार अपने दोस्त सोनू को दे देता है और वह घर के लिए निकल जाता है। अपराधी ने भी मृतक के माथे में 6 गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

बता दें कि गुरुवार को  वैशाली जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर में हुई एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें युवक कि पत्नी का हाथ बताया जा रहा है। 5 महीने युवक कि शादी हुई थी लेकिन शादी के 4 दिन पहले से युवक को धमकी भरा फोन आ रहा था। शादी के 2 महीने बाद युवक के परिवार वालों को पोस्टल आर्डर भी घर पर आया था जो मृतक युवक पंकज के पिता बलराम सिंह के नाम से आया था जिसमें लिखा था। 

बलराम भाई नमस्ते, हम आपके दुश्मन नही शुभचिंतक है, हम आपको मना किये थे ना कि आप शादी मत किजिए। आप शादी करके अपने बेटे का जीवन फँसा दिये ना। अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है अपने बेटे का जीवन बचा लिजिए। हम आपके दुशमन नहीं हैं। आपके शुभचिंतक हैं। अपने बेटे के जीवन के बारे में सोचिए हमको समझाना था समझा दिये। आगे आपकी मर्जी। जिसको लेकर पुलिस को भी लिखित आवेदन देकर इसकी सूचना दिया गया था।

Suggested News