पटनासिटी में करोड़ों की लागत से बने उच्च प्रवाह बोरिंग हुआ जमींदोज, 20 जून को मेयर सीता साहू ने किया था उद्घाटन

पटनासिटी में करोड़ों की लागत से बने उच्च प्रवाह बोरिंग हुआ जमींदोज, 20 जून को मेयर सीता साहू ने किया था उद्घाटन

PATNACITY :  पटना सिटी के माल सलामी के वार्ड नंबर 69 में बने करोड़ों की लागत से बने उच्च प्रवाह बोरिंग आज सुबह जमींदोज हो गया। इस उच्च प्रवाह बोरिंग का उद्घाटन 20 जून को पटना की मेयर सीता साहू ने किया था। इस उच्च प्रवाह बोरिंग के ठीक सटे सामुदायिक भवन का निर्माण चल रहा है और उसी भवन के लिए मिट्टी की कटाई की जा रही है। हालांकि मिट्टी की कटाई जमीन से  लगभग 30 फिट  नीचे तक की गयी है जिसके कारण यह बोरिंग  गिर गया। हालांकि जब यह भवन गिरा उस समय बहा पर लोग मौजूद नही थे जिसके कारण आम लोगो को कोई क्षति नही पहुँची। लेकिन इस हादसे के बाद से करीब 22 मुहल्लों में पीने के पानी का संकट उत्पन्न हो गया है।

मौके पर मौजूद बार्ड पार्षद विक्की मेहता ने कहा कि बीती रात ही हमने मिट्टी कटाई करने को मना किया था लेकिन फिर भी मिट्टी कटाई की गई जिसके कारण यब मामला सामने आया है। वही भवन निर्माण विभाग के इंजीनियर जुगनू  चौरसिया ने कहा कि दीपांशु प्रमोट एन्ड बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड के तरफ से काम किया जा रहा था जिसके मिट्टी  काटने से यह हादसा सामने आया है। उन्होंने कहा कि मिट्टी काफी हल्की है जिसके वजह से हादसा पेश आया है। 

फिलहाल जो मलबा गिरा हुआ है। उसे तत्काल साफ कराया जा रहा है और पानी को सुचारू करने की कोशिश की जाएगी। वहीं कुछ लोग निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं।



Find Us on Facebook

Trending News