नवादा में तेज रफ्तार बाइक ने महिला को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

नवादा में तेज रफ्तार बाइक ने महिला को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

नवादा. बुजुर्ग महिला को तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। इससे परिवार में कोहराम मच गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

मृतक के भतीजा दिलीप कुमार ने बताया कि हमारी चाची घर के आगे स्नान कर रही थी। उसी दौरान तेज रफ्तार बेलगाम मोटरसाइकिल सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके कारण मेरी चाची की हालत काफी गंभीर हो गई और पूरी तरह लहूलुहान में तुरंत परिवार की मदद से पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के क्रम में चाची ने दम तोड़ दी। वहीं मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार पर लगाम नहीं लगाया जा रहा है, जिसके कारण इस तरह का घटना नवादा में देखने को मिल रहा है। रोड पर अक्सर नाबालिग युवक को देखा जाता है कि हाथ में मोटरसाइकिल आने के बाद वह काफी तेज रफ्तार में गाड़ी को चलाते हैं और संतुलन खोने के बाद किसी को भी धक्का मार कर निकल जाते हैं।

नाबालिग युवक पर अगर पुलिस कार्रवाई नहीं की तो आने वाला समय में आंदोलन भी किया जा सकता है। रोड पर जिस तरह से पुलिस के द्वारा हेलमेट चेक किया जाता है। उसी प्रकार नाबालिग युवक को चलाने वाले के विरुद्ध भी कार्रवाई करनी चाहिए उनके माता-पिता पर भी कार्रवाई होना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News