नवादा में तेज रफ्तार बस ने हाईवा में मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल

नवादा में तेज रफ्तार बस ने हाईवा में मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल

नवादा. बस और हाईवा की टक्कर में बस में सवार आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गए। घायलों में दो शिक्षिका भी शामिल हैं। पुलिस के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि कुछ घायल प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए चले गये। यह घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के धनधारी मोड़ के समीप घटी है।

घायलों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव निवासी स्वीटी कुमारी एवं अकबरपुर निवासी कुमारी रेखा सहित आधा दर्जन लोग घायल है। बताया जा रहा है कि बस बासोडीह से नवादा आ रही थी, तभी धनधारी मोड़ के समीप बस चालक बस से अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़ी हाईवा में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में करीब आधा दर्जन लोग जख्म हो गए। फिलहाल घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

घायल महिला शिक्षिका स्वीटी कुमारी एवं कुमारी रेखा ने बताया कि कन्या मध्य विद्यालय अकबरपुर से पढ़ाकर बस में सवार होकर नवादा आ रही थी, तभी धनधारी मोड़ के समीप बस ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़ी हाईवा में जोरदार टक्कर मार दी। वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि ड्राइवर काफी लापरवाही होकर काफी तेज रफ्तार में चला रहा था। मना करने के बावजूद भी ड्राइवर ने किसी की बात नहीं मानी। इसके कारण ही इस तरह का घटना घटी है।

Find Us on Facebook

Trending News