दरभंगा में अनियंत्रित कार ने बच्चे की ली जान, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर की मुआवजे की मांग

दरभंगा में अनियंत्रित कार ने बच्चे की ली जान, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर की मुआवजे की मांग

दरभंगा. जिले में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। शुक्रवार की सुबह सदर थाना क्षेत्र के धोई कल्याणा के पास तेज रफ्तार से आ रही कार एक बच्चे को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और दरभंगा बेनीपुर पथ को जामकर मुआवजे की मांग करने लगे। वहीं जब इसकी सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करने में जुटी हुई है। वहीं मौत के बाद परिजन शोकाकुल हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के धोई कल्याणा के पास तेज रफ्तार से आ रही कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे खड़े बच्चे को टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। मृतक बच्चे की पहचान कल्याणा गांव निवासी अमरनाथ मंडल के पुत्र जगन्नाथ मंडल के रूप में हुई है। टक्कर लगने के बाद कार चालक अपनी गाड़ी को लेकर तेजी से भागने लगा। लेकिन ग्रामीणों के द्वारा पीछा किए जाने पर गाड़ी सहित चालक को पकड़ लिया गया।

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मृतक जगन्नाथ सड़क के किनारे खड़ा था। उसी क्रम में दरभंगा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही कार अपना नियंत्रण खो दिया और जगन्नाथ को टक्कर मारते हुए भागने लगा। लेकिन हमलोगों ने उसका पीछा करते हुए सोनकी में पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि टक्कर लगने से बच्चे की मौत मौके पर ही हो गई। उन्होंने कहा कि शोकाकुल परिवार के समर्थन में हमलोग सड़क जाम कर प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि शोकाकुल परिवार को आर्थिक मदद दी जाए।


Find Us on Facebook

Trending News