बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार हाइवा ने दो किसानों को रौंदा, मौके पर हुई मौत, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

तेज रफ्तार हाइवा ने दो किसानों को रौंदा, मौके पर हुई मौत, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR: भागलपुर जिले के नवगछिया प्रखंड में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार हाइवा ने दो किसानों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, नवगछिया प्रखंड के कदवा ओपी के प्रतापनगर फोरलेन पर बुधवार सुबह हादसा हुआ। 

बताया जा रहा कि मकई सुखाने के दौरान हाइवा ने दो किसानों को रौंदा। हादसे में प्रताप नगर निवासी सुखदेव राय के पुत्र मातोराय 55 साल गोपाल सिंह की मौत हो गई। मृतक गोपाल सिंह अपने फूफा उमेश सिंह के पास बचपन से रहते थे। 

दरअसल, मातोराय बुधवार की सुबह फोरलेन पर सूखे मकई को बोरे को सुई से सी रहे थे। उन्हीं के बगल में गोपाल सिंह बैठकर उससे बात कर रहा था। इसी दौरान भागलपुर से आ रही हाइवा ने दोनों को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची कदवा पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया। मधेपुरा सीमा से जाकर पुलिस ने गाड़ी और चालक को पकड़ लिया। कदवा ओपी थाने में ड्राइवर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेजा दिया है। इधर मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Suggested News