तेज रफ्तार का कहर : सड़क दुर्घटना में 3 की मौके पर मौत, 2 की हालत गंभीर

तेज रफ्तार का कहर : सड़क दुर्घटना में 3 की मौके पर मौत, 2 की हालत गंभीर

NAWADA : जिले में तेज रफ्तार के कहर ने तीऩ अलग-अलग घटनाओं में जहां तीन लोगों की जान ले ली वही तीन लोग घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रहा है। घायल को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। 

पहली घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर मोड़ के समीप हुई। जहां डीजे का काम करने वाले दो पार्टनरों को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद डाला। घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डीजे संचालक  धर्मेंद्र मिस्त्री और उसका पार्टनर पिंटू कुमार बाइक से डीजे लाइट का सामान लेकर गांव लौट रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही वाहन ने धक्का मार दिया। इस घटना में दोनों की मौत घटनास्थल पर हो गई।  

घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और एनएच 31 को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही नवादा एसडीपीओ मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया। 

वहीं दूसरी घटना जिले के कौवाकोल में एक मारुति कार में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इस घटना में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान शेखपुरा जिले के चोरवर गांव निवासी विपिन यादव के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि विपिन अपने दोस्त को छोड़कर घर लौट रहे थे।  

वहीं तीसरी घटना दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत की हुई। इस घटना में बाइक सवार 3 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। जिनमें 2 की हालत को गंभीर देखते हुए पटना रेफर किया गया है।  

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News