बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क किनारे बने घर पर पलट गई तेज रफ्तार ट्रक, भारी भरकम गाड़ी के नीचे दब गई दो मासूम बच्चियों की जिंदगी

सड़क किनारे बने घर पर पलट गई तेज रफ्तार ट्रक, भारी भरकम गाड़ी के नीचे दब गई दो मासूम बच्चियों की जिंदगी

SUPAUL : इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है जहां  गिट्टी लोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर पर पलट गया। घर में सो रहे तीन बच्चे और एक महिला दब गई। इस हादसे में  दो बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत, वहीं दो लोगो बुरी तरह घायल हो गए।

 दरअसल मामला जिले त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत महेशुआ पंचायत वार्ड नंबर 2 एनएच 327 ई गझहर गांव के समीप धटना हुई है, जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 4 बजे पूर्णिया की और से आ रही तेज रफ्तार  BR11GB9011 ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर पर जा गिरी घर में सो रहे एक महिला और उसके तीन बच्चे थे जिसमे 2 की मौत घटना स्थल पर मोत हो गई  मरने वाले में एक लड़की जिसका नाम सरस्वती कुमार उम्र करीब 7 वर्ष दूसरा श्रवण कुमार उम्र करीब 5 वर्ष बताया जाता है वहीं घायल रंजना देवी और उनके छोटे बेटे लक्ष्मन कुमार को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है,

 घटना कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे त्रिवेणीगंज थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने घायलों को अपने सहयोग से बेहतर इलाज के लिए सुपौल अस्पताल भेज दिया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सुपौल भेज दिया। फिलहाल मामले की जांच जुट गई है, इस बाबत थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह बताया कि  ट्रक को अपने कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं महेेशुआ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अश्वनी यादव पहुंचे और परिवार वाले को आश्वासन दिया और सरकार से उचित मुआवजे का भी मांग की है। इस हादसे के बाद मृतक के दादा बिशेस्वर राम का रो रो कर बुरा हाल है।


Suggested News