पटना में हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रेमिका के साथ भाग रहे आशिक को लड़की के भाई ने पकड़कर कूटा, लड़की ने कहा- तु हमरा काहे न भागे देले रे..

पटना में हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रेमिका के साथ भाग रहे आशिक को लड़की के भाई ने पकड़कर कूटा, लड़की ने कहा- तु हमरा काहे न भागे देले रे..

PATNA: राजधानी पटना में बीच सड़क पर गर्लफ्रेंड और आशिक के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। पटना के गौरीचक इलाके में प्रेमिका को लेकर भाग रहे आशिक को लड़की के भाई ने पकड़कर बीच सड़क पर जमकर कूटा। जिसके बाद काफी देर तक सड़क पर दोनों के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इन सबके बीच लड़की ने सबके सामने अपने भाई को गलियाते हुए कहा कि... तु काहे इंटरफेयर कैले रे हमरा काहे न भागे देले....

बताया जाता है कि गौरीचक के सोनी कुमारी (काल्पनिक नाम) और राहुल कुमार (काल्पनिक नाम) के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवाले तैयार नहीं थे। जिसके बाद दोनों ने घर से भाग कर शादी करने का मन बना लिया और सोनी अपने बॉयफ्रेंड राहुल को भगाकर ले जाने के लिए बुलाई और घर से भाग निकली। लेकिन इसी दौरान रास्ते में लड़की के भाई ने देख लिया और दोनों को घेर लिया। बाद में बॉयफ्रेंड राहुल को जमकर कूटा। अपने आंख के सामने अपने ब्वॉयफ्रेंड को पिटाई होता देख लड़की ने अपने भाई को कहा कि जब वह राहुल से प्यार करती है तो किसी को बीच में बोलने का कोई हक नहीं है। 

बाद में स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद जाकर मामला शांत हुआ और लड़की के भाई ने राहुल को दमभर पिटने के बाद सोनी को जबरन गाड़ी पर बिठाकर अपने घर लेकर चल गया और बॉयफ्रेंड राहुल भी मार खाने के बाद अपना घर चल गया।

Find Us on Facebook

Trending News