हिना शहाब ने दिया राजद को बड़ा झटका, बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी का ऐलान – पार्टी में नहीं हूं

हिना शहाब ने दिया राजद को बड़ा झटका, बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी का ऐलान – पार्टी में नहीं हूं

पटना. दिवंगत लोकसभा सदस्य बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने रविवार को लालू यादव की पार्टी राजद बड़ा झटका दिया. उन्होंने पार्टी में नहीं होने की बात कही है. संवाददाताओं से बात करते हुए हिना ने कहा कि वह इस समय किसी पार्टी में नहीं हैं. सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना को लेकर पिछले लम्बे अरसे से राजद से अलग थलग होने की बात कही जा रही थी. इसी को लेकर अब हिना का बड़ा बयान सामने आया है. 

हिना से पूछा गया था कि कार्यकर्ताओं की डिमांड है कि अब इस पार्टी (राजद) में नहीं रहना चाहिए. इस पर उन्होंने कहा कि पार्टी की जहां तक बात है तो अभी हम बिल्कुल न्यूट्रल हैं. किसी पार्टी में नहीं है. अभी हम घर में बैठे हैं तो इसको क्या कहा जाएगा. हम न्यूट्रल हैं. हिना शहाब ने कहा कि वे अपने समर्थकों की मांग पर बिहार का दौरा करने जा रही हैं. वह राज्य का दौरा करेंगी उसके बाद कोई निर्णय लेंगी. 

दरअसल, आरजेडी की नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को कार्यकर्ताओं द्वारा राज्यसभा भेजे जाने की मांग कई दिनों से हो रही थी. लेकिन पिछले दिनों जब बिहार से राज्यसभा के लिए राजद ने उम्मीदवारों की घोषणा की तो हिना को टिकट नहीं दिया. इसे लेकर भी उनकी राजद से नाराजगी की बातें कही जा रही थी. 

यहां तक कि जब हिना को राज्यसभा का टिकट नहीं दिया गया तो इससे नाराज समर्थकों ने सीवान में हुई एक बैठक के दौरान लालू यादव के खिलाफ नारेबाजी भी थी. वहीं अब एक बार फिर से हिना का बड़ा बयान आया है और उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वह पार्टी में नहीं हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News