बीजेपी विधायक अनिल सिंह के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया समन, स्कूल में घुसकर रंगदारी मांगने का है आरोप

बीजेपी विधायक अनिल सिंह के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया समन, स्कूल में घुसकर रंगदारी मांगने का है आरोप

नवादा : हिसुआ के बीजेपी विधायक अनिल सिंह के खिलाफ कोर्ट ने हाजिर होने का समन जारी किया है. बीजेपी विधायक अनिल सिंह के साथ-साथ कुल 9 लोगों को कोर्ट ने पेश होने का आदेश दिया है. दरअसल सभी पर स्कूल में घुसकर हत्या की कोशिश, रंगदारी मांगने और हथियार से फाइरिंग करने का आरोप है. 

पूरे मामले को लेकर न्यूज4नेशन को बीजेपी विधायक अनिल सिंह ने फोन पर बताया कि उनके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद है. अनिल सिंह ने आगे कहा कि स्कूल में  हुई छेड़खानी की एक घटना के बाद जब वहां तनाव पैदा हो गया, तब उन्होंने जिला प्रसाशन के अनुरोध पर मामले को सुलझाने की कोशिश की थी. विधायक ने आगे बताया कि घटना के वक़्त वो वहां मौजूद नहीं थे. उन्होंने कहा किे उन्हें राजनीतिक कारणों से पूरे मामले में बेवजह घसीटा जा रहा है. हम अपना पक्ष कोर्ट में रखेंगे.  

बता दें कि बीजेपी विधायक अनिल सिंह समेत 9 लोगों के खिलाफ न्यू एरिया स्थित मॉर्डन इंग्लिश स्कूल के प्रिंसिपल ने केस दर्ज कराया था. जिसमें कहा गया है कि हथियार के साथ हिसुआ विधायक अनिल सिंह समेत कुल 9 लोग अचानक स्कूल पहुंच गए और 50 हजार रंगदारी देने को कहने लगे. और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने लगे. 

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच की. और अपनी रिपोर्ट कोर्ट को सौंप दी. जिसके बाद मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने कोर्ट में हाजिर होने का समन जारी किया है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News