बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में होली मिलन समारोह, मुख्य पार्षद रीता साह के आवास पर पार्षदों ने खूब उड़ाए अबीर-गुलाल, मचाया धमाल

बांका में होली मिलन समारोह,  मुख्य पार्षद रीता साह के आवास पर पार्षदों ने खूब उड़ाए अबीर-गुलाल, मचाया धमाल

बांका - होली का रंग लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. रविवार की रात बांका के  अमरपुर नगर  पंचायत की मुख्य  पार्षद रीता साह के आवास  सकंबरी भवन में होली मिलन समारोह का आयोजन  किया गया.  होली मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में  मुख्य पार्षद प्रतिनिधि संजय साह , उप मुख्य पार्षद आशा देवी, अमरपुर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी रविशंकर सिंह सहित सभी पार्षद , उपस्थित रहे.

होली मिलन समारोह

 होली मिलन समारोह में उपस्थित सभी नगर वासियों और  कार्यकर्ताओं ने फूल एवं गुलाल से होली खेली, सभी ने एक दूसरे को अबीर, गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाएँ दी. 

रीता साह ने  की शांतिपूर्ण त्योहार मनाने की अपील

मुख्य पार्षद रीता साह ने  सभी नगरवासियों को होली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने सभी नगर वासियों से शांतिपूर्वक होली मनाने की अपील की. 

इस दौरान एक से बढ़कर एक होली का गीत भी लोगों ने गया है. जोगीरा सा रा रा रा और रंग बरसे के गीतों पर   नगर वासी जमकर झूमे. शाकंभरी भवन में वार्ड पार्षद के अलावा अमरपुर नगर के कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

होली खेले रघुवीरा...

 होली खेले रघुवीरा, अवध में होली  खेले रघुवीरा के  गीत पर   वहा मौजूद  पार्षद खूब झूमे। साथ ही गुलाल लगाकर एक-दूसरे को होली की बधाई दी।  समारोह में पार्षद मनीषा कुमारी, मिट्ठू भगत ,रेखा देवी, समाजसेवी सब्बू भगत,अशोक साह, संजीव साह , मणिकांत साह ,दिग्विजय भगत सहित  शहर के कई  गणमान्य  लोग शामिल  थे।

रिपोर्ट-चन्द्रशेखर कुमार भगत

Suggested News