बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए गठबंधन की बढ़त के बीच बीजेपी कार्यालय में महिला मोर्चा का होली मिलन... खुशी की लहर में जमकर नाची बीजेपी नेत्री...

एनडीए गठबंधन की बढ़त के बीच बीजेपी कार्यालय में महिला मोर्चा का होली मिलन... खुशी की लहर में जमकर नाची बीजेपी नेत्री...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मतगणना का कार्यक्रम शुरु है ऐसे में अब तक के एनडीए गठबंधन की बढ़त और बहुमत के पार आकडे होते ही पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल कायम हो गया सभी नेता एक दूसरे को रंग अबीर गुलाल लगाते दिखे तो दूसरी तरफ बीजेपी की महिला नेत्री काफी जोरदार लहर देखने को मिला । महिला नेत्री एक दूसरे को गुलाल लगाते दिखे तो कुछ ढोल नगाड़े बजाते हुए थिरकते दिखी।

बताते चलें कि आज जैसे ही रुझानों में एनडीए गठबंधन आगे बढ़ा वैसे ही बस अभी पार्टी कार्यालय पहुंचे और उत्साहित होकर पहले तो शंखनाद की तैयारी हुई फिर महिला मोर्चा के द्वारा रंग अबीर और गुलाल का कार्यक्रम हुआ सभी महिलाएं एक-दूसरे को रंग अबीर लगाते रहे जिसके बाद ढोल नगाड़े भी बजने शुरू हो गए। 

इसमें सभी महिलाएं काफी खुश नजर आई और लोगों को जीत की बधाई देती रही इस दौरान कई महिला कार्यकर्ता ऐसी भी दिखी जिन्होंने मोबाइल फोन पर अपने नेताओं को भी जीती शुभकामना दिया।

रुझान में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद जेडीयू और बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है |


वहीं आरजेडी कार्यालय के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है सुबह से ही जहां लोग तेजस्वी यादव को बधाई देने के लिए मौजूद थे लेकिन रुझानों में एनडीए गठबंधन की बैठक के बाद सभी मायूस हो गए और फिलहाल वहां सन्नाटा पसरा हुआ है।

Suggested News