बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त के साथ की होली की पार्टी, फिर सड़क पर मिली युवक की खून से सनी लाश

दोस्त के साथ की होली की पार्टी, फिर सड़क पर मिली युवक की खून से सनी लाश

CHHAPRA : दोस्त के साथ मिलकर घर की छत पर मीट-भात बनाया और खाने के बाद जमकर होली खेला. जिसके बाद देर रात्रि उसका शव घर के समीप बिनदोलिया गांव स्थित फोर लेन से बरामद किया गया. इस घटना की सूचना जैसे ही परिवार वालों को लगी, परिवार में रोना-पीटना लग गया. सूचना के बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे और इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पंचनामा किए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. 

मृत युवक की पहचान जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत यमुना मठिया गांव निवासी सुपन प्रसाद यादव के 24 वर्षीय पुत्र धीरज प्रसाद यादव के रूप में की गई है. इस मामले में धीरज के पिता सुपन प्रसाद यादव ने हत्या की आशंका जताई है. उनकी शिकायत पर उसके एक दोस्त दीपू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. 

 मृतक के पिता ने बताया कि बीते दिन मोहल्ले में होली मनाया जा रहा था. जिसको लेकर वह अपने बिनटोलिया स्थित दूसरे मकान पर जाकर दोस्त के साथ घर की छत पर मीट-भात बनाया और खाया. जिसके बाद देर रात्रि उन्हें सूचना मिली कि उसका शव फोरलेन पर पड़ा हुआ है. इस सूचना के बाद घर में रोना-पीटना लग गया. 

उनका आरोप है कि दोस्तों के द्वारा चाकू मार कर उसकी हत्या की गई है, क्योंकि सिर पर जख्म के गहरे निशान है. वही इस मामले में पुलिस दोनो ही बिंदुओं पर जांच कर रही है. समाचार प्रेषण तक पुलिस मृतक के एक दोस्त दीपू यादव को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है. अब सभी की निगाहें पोस्टमार्टम रिपोर्ट और उसके दोस्त के बयान पर टिकी हुई है।

रिपोर्ट - शशि कुमार


Suggested News