पानी नहीं, बोतलों में शराब भरकर करते थे होम डिलिवरी, फैक्ट्री में पहुंची पुलिस तो देखकर हुई हैरान

पानी नहीं, बोतलों में शराब भरकर करते थे होम डिलिवरी, फैक्ट्री में पहुंची पुलिस तो देखकर हुई हैरान

PATNA : बिहार की पुलिस शराब के धंधे पर रोक लगाने के लिए भले ही लगातार कार्रवाई कर रही हो, लेकिन धंधेबाज हर बार कुछ नए तरीके से शराब के धंधे को करते है, जिसे देखने के बाद पुलिस भी चकित हो जाती है। इस बार शराब के धंधेबाजों ने एक बार फिर पुलिस को हैरान कर दिया। जब पुलिस बोतलबंद पानी बेचनेवाली कंपनी के फैक्ट्री में छापेमारी के लिए पहुंची। यहां पानी को बोतलों और जार में पैक करने की जगह शराब की पैकिंग की जा रही थी। इस छापेमारी में पुलिस और उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में स्प्रिट, अंग्रेजी शराब और पैकिंगवाले रैपर बरामद किए हैं। मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

उक्त कार्रवाई बिहटा थाना क्षेत्र के रामनगर गाव में संचालित अनमोल वाटर फिलिंग प्लांट में की गई है। इस छापेमारी में खुद दानापुर एएसपी अभिनव धीमन भी मौजूद थे। मिली जानकारी के अनुसार मध्य निषेध विभाग पटना को गुप्त सूचना मिली कि पटना जिले के बिहटा थानाक्षेत्र के रामनगर गांव स्थित अनमोल वाटर फिलिंग प्लांट में अवैध तरीके से  अंग्रेजी शराब का निर्माण एवं कारोबार चल रहा है जिसके बाद दानापुर एएसपी के नेतृत्व में बिहटा पुलिस और मध निषेध विभाग की टीम ने फैक्ट्री में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस के भी होश उड़ गए जब पानी फैक्ट्री के आड़ में अवैध तरीके से अंग्रेजी शराब का निर्माण का कारोबार चल रहा है पुलिस ने मौके से कई ब्रांडेड कंपनी के शराब कंपनी के रैपर, गाड़ी के नंबर प्लेट एवं शराब की बोतलें बरामद किया।

साथ ही पुलिस ने फैक्ट्री में मौजूद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया ।जब गिरफ्तार लोगों से पूछताछ किया गया तब पुलिस  फैक्ट्री के गोदाम में छापेमारी करने पहुंची तो पुलिस के भी होश उड़ गए गोडाउन में कई हजार लीटर स्प्रिट छुपाकर रखे गए थे जिससे शराब का निर्माण किया जाता था

दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने बताया कि मध निषेध विभाग पटना को गुप्त सूचना मिली कि बिहटा के रामनगर गांव में अनमोल वाटर प्लांट में अवैध तरीके से अंग्रेजी शराब का निर्माण किया जा रहा है जिसके बाद पुलिस टीम गठित कर छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान मौके से कई हजार लीटर स्प्रिट एवं शराब की बोतलें,अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। साथ ही दो लोगों को हिरासत में लिया गया जिससे पूछताछ किया जारहा है।


Find Us on Facebook

Trending News