बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार के 100 दिन पूरा होने पर बोले गृह मंत्री शाह, कहा- सरकार ने लिए ये ऐतिहासिक फैसले, जिसका देशवासी कर रहे थे 70 साल से इंतजार

मोदी सरकार के 100 दिन पूरा होने पर बोले गृह मंत्री शाह, कहा- सरकार ने लिए ये ऐतिहासिक फैसले, जिसका देशवासी कर रहे थे 70 साल से इंतजार

NEWS4NATION DESK : आज मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो गय़े। इस मौके पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अपने 100 दिन के कार्यकाल में सरकार ने कुछ ऐसे ऐतिहासिक फैसले किए जिसका इंतजार देशवासी पिछले 70 साल से कर रहे थे। 

शाह ने आज सिलसिलेवार कई ट्वीट किये। जिसमें उन्होंने लिका कि मोदी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और गरीबों के कल्याण की पर्याय है। मोदी सरकार समाज के हर वर्ग की उम्मीद की किरण है।

उन्होंने आगे ट्वीट किया, मोदी 2.0 के 100 दिनों के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए जिसके लिए प्रत्येक भारतीय ने 70 वर्षों तक इंतजार किया था। गृह मंत्री ने कहा कि चाहे जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370, अनुच्छेद 35ए हटाने का फैसला हो या तीन तलाक के अभिशाप से मुस्लिम महिलाओं को मुक्त कराना या गैर कानूनी गतिविधियां (निवारण) कानून में संशोधन करके देश के सुरक्षा तंत्र को मजबूत बनाना हो, ये सभी ऐतिहासिक फैसले प्रधानमंत्री मोदी के निर्णायक नेतृत्व का परिणाम हैं।

उन्होंने कहा, मैं मोदी 2.0 के ऐतिहासिक 100 दिनों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और अपने मंत्रिमंडल के सभी सहयोगियों को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा, ''मैं सभी देशवासियों को आश्वस्त भी करना चाहता हूं कि मोदी सरकार अपने देश के विकास, कल्याण और सुरक्षा के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी।

Suggested News