जलजमाव पर बोले माननीय - आठ महीने ही हुए विधायक बने हुए, कर रहे हैं कोशिश, वैसे भी सरकार हमारी नहीं है, हम तो विपक्ष में हैं

जलजमाव पर बोले माननीय - आठ महीने ही हुए विधायक बने हुए, कर रहे हैं कोशिश, वैसे भी सरकार हमारी नहीं है, हम तो विपक्ष में हैं

MUZAFFARPUR : लगातार हो रही बारिश से कई इलाकों की मुख्य सड़कों पर जलजमाव की भारी समस्या से जूझ रही जनता अब आक्रोशित होने लगी है ऐसे में मुजफ्फरपुर 94 नगर विधानसभा के विधायक विजेंद्र चौधरी का एक बड़ा बयान सामने आया है जिसमें News4Nation के संवादाता अरविंद अकेला से बातचीत करते हुए विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा कि 8 महीना हुआ है जीतकर विधायक बने हुए। लगातार अधिक वर्षा होने के कारण जलजमाव की समस्या बनी हुई है जिसको लेकर जल निकासी के लिए लगातार नगर निगम को कहकर जलजमाव की समस्या निदान कराने की कोशिश कर रहे बैठे हुए नहीं है।

 सरकार हमारी नहीं है हम तो विपक्ष में है

इससे पहले यहां के विधायक सरकार में थे और राज्य सरकार में नगर विकास मंत्री फिर भी उन्होंने जलजमाव की समस्या निदान नहीं करा पाए। हम तो नगर निगम के नगर आयुक्त को समस्याओं का निदान कराने के लिए शहर की समस्या को नगर आयुक्त तक पहुंचाने के लिए डाकिया के रूप में काम करते हैं। क्योंकि हमारे अंदर नगर निगम नही आता है हम तो केवल नगर निगम के बोर्ड का एक मेंबर है। लेकिन शहर वासियों को हम आश्वासन देते हैं जलजमाव की समस्या जल्द निदान होगा और अगले साल इस तरह की स्थिति नहीं देखने को मिलेगी क्योंकि अगले साल तक विशेष रूप से जल निकासी के लिए अलग-अलग नाला के माध्यम से अन्य मनो में बारिश का पानी भेजा जाएगा। 

इसके साथ ही लोगों में फैल रहे एक अफवाह की नगर विधायक विजेंद्र चौधरी मेयर चुनाव का खेल खेल रहे हैं। पार्षदों को जुटाने में लगे हुए हैंऔर शहर जलजमाव से जूझ रहा है।  इस सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने कहा कि हम नहीं लगे हुए हैं मेयर के चुनाव में हम लगातार जलजमाव की समस्या निदान करने की पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं लोग अफवाह ना फैलाएं हमारी पूरी कोशिश शहर को जलजमाव से मुक्ति दिलाने में लगा हुआ है।

REPORTED BY ARWIND AKELA

Find Us on Facebook

Trending News