बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BCA दफ्तर में गुंडागर्दी ! उपद्रवियों ने GM सुनील कुमार सिंह के चेहरे पर फेंकी स्याही, PDCA तदर्थ समिति के मेंबर ने घटना की निंदा की

BCA दफ्तर में गुंडागर्दी ! उपद्रवियों ने GM सुनील कुमार सिंह के चेहरे पर फेंकी स्याही,  PDCA तदर्थ समिति के मेंबर ने घटना की निंदा की

PATNA: सत्ता संरक्षित गुंडों ने आज बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के दफ्तर में जमकर उत्पात मचाया. हंगामा कर रहे उत्पातियों ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जीएम ऑपरेशन सुनील कुमार सिंह के चेहरे पर कालिख फेंक दिया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. उत्पातियों ने बजाप्ता सोशल मीडिया पर लाईव भी किया है. बताया जाता है कि उपद्रवी राजद समर्थित थे. वहीं घटना के बाद प्रतिक्रिया भी आई है. पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन तदर्थ समिति के सदस्य ने इस पर गहरी नाराजगी दर्ज की है. साथ ही घटना की घोर निंदा किया है.  

सुनील सिंह पर फेंकी स्याही

लाईव वीडियो में दिख रहा कि कई लड़के बिहार क्रिकेट एसोसियेशन के दफ्तर में घुस रहे हैं. पहले उन लोगों ने पहले नारेबाजी की, फिर ऑफिस में बैठे सुनील कुमार सिंह के चेहरे पर स्याही फेंक दिया. बता दें कि सुनील कुमार सिंह बिहार के जाने माने क्रिकेटर रहे हैं. सुनील कुमार सिंह पिछले 20 सालों से लगातार पुरुष और महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करते आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम का बड़ा नाम ईशान-किशन और कई बड़े खिलाड़ी इनके द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में खेल चुके हैं.

रहबर आबदीन ने की निंदा

पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन तदर्थ समिति के सदस्य रहबर आबदीन ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध करना हर नागरिक का अधिकार है. लेकिन लोकतांत्रिक तरीके से आप विरोध करें. अलोकतांत्रिक तरीके से विरोध और हंगामा को कहीं से जायज नहीं ठहराया जा सकता है. उन्होंने बताया कि सुनील कुमार सिंह बिहार के जाने-माने क्रिकेटर रहे हैं. उनके साथ बीसीए दफ्तर में इस तरह का अलोकतांत्रित कार्य जिन लोगों ने भी किया है, वह काफी दुःखद है. इसकी घोर निंदा होनी चाहिए.


Suggested News