बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दारोगा की गुंड़ागर्दी , लस्सी पीने के बाद पैसा मांगने पर दुकानदार को पीटा, ग्रामीणों ने एसपी की दिया आवेदन, जांच का आदेश

दारोगा की गुंड़ागर्दी , लस्सी पीने के बाद  पैसा मांगने पर दुकानदार को पीटा, ग्रामीणों ने एसपी की दिया आवेदन, जांच का आदेश

मुंगेर में दारोगा की दबंगई का मामला सामने आईया है. लस्सी पीने के बाद  पैसा मांगने पर दुकानदार को दारोगा ने जमकर पीटा. इसके बाद आक्रोशित गांववालों और दुकानदार ने एसपी से इसकी शिकायत की.  एसपी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए एएसपी हेडक्वार्टर को 24 घंटे के अंदर जांच का आदेश  दिया है. वहीं घटना के बाद आम जनता में पुलिस के प्रति आक्रोश दिख रहा है. 

बताया गया कि मुंगेर  में सफियाबाद थाना क्षेत्र के सिंघिया निवासी 58 वर्षीय अंबिका यादव मिठाई की दुकान चलाता है. जहां सफियाबाद थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर विनय कुमार  गश्ती दल के साथ वहां पहुंचा और मिठाई के साथ लस्सी पीकर जाने लगा. जब दुकानदार अंबिका यादव ने एएसआई विनय कुमार से मिठाई और पैसे की मांग की तो एएसआई दुकानदार के साथ गाली-गलौज करने लगा. 

साथ ही दुकानदार को पुलिस का रौब दिखाकर बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया. घायल दुकानदार ने बताया कि दारोगा ने इस दौरान उसे जाति सूचक गाली दी और दोबारा पैसा नहीं मांगने की बात कही. इधर दुकान पर हंगामा देखकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे और दारोगा का विरोध करने लगे. 

मामला बढ़ता देख एएसई विनय कुमार पुलिस गाड़ी लेकर वहां से निकल गया. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा घायल दुकानदार को सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के बाद दुकानदार सहित अन्य ग्रामीण पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले की जानकारी दी. साथ ही पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की. 

वहीं इस मामले में  पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पीड़ित का आवेदन प्राप्त हुआ है. मुख्यालय एएसपी पंकज कुमार को मामले की जांच कर 24 घंटे के अंदर रिर्पोट देने को कहा गया है.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान 

Suggested News