बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनकी पति का खौफनाक अपराध, धारदार हथियार से काटकर उतारा पत्नी को मौत के घाट

सनकी पति का खौफनाक अपराध, धारदार हथियार से काटकर उतारा पत्नी को मौत के घाट

कैमूर-(भभुआ). जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के सिकरा गांव में सनकी पति ने धारदार हथियार से अपने ही पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच कर कार्रवाई में जुटी हुई है. मामला सोनहन थाना क्षेत्र के शिकरा गांव की है .

मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया कि मृतक सोनहन थाना क्षेत्र के सिकरा गांव निवासी रविन्द्र बिंद की पत्नी कुसुम देवी है.  अपने ही घर में आपसी विवाद में पति पत्नी ने झगड़ा कर लिया था. सनकी पति ने गुस्से में आकर घर में रखे धारदार हथियार से पत्नी पर प्रहार कर दिया जिससे पत्नी की मौत हो गई. हत्या के बाद पति द्वारा घर के पीछे मिट्टी खोदकर पत्नी के शव को छुपाने का प्रयास कर रहा था.


हालांकि इसकी जानकारी ग्रामीणों को हो गई जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दे दिया. वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति को गिरफ्तार करते हुए डेड बॉडी को कब्जे में ले लिए. पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है. 

वहीं मृतक विवाहिता के पिता ने बताया कि मैं अपनी बेटी की शादी 18 वर्ष पूर्व में की थी. तब से ही किसी बात को लेकर उसे ससुराल वालों द्वारा उसे प्रताड़ित किया जाता था लेकिन आज सूचना मिला कि मेरी बेटी को मेरे दामाद के द्वारा धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया है. उन्होंने कहा कि बेटी के ससुराल आने पर उन्होंने बेटी को मृत पाया 


Suggested News