फॉर्च्यूनर कार और लग्जरी बस की भीषण टक्कर, कार में सभी नौ लोगों की मौत, 30 घायल, इस वजह से हुआ यह बड़ा हादसा

फॉर्च्यूनर कार और लग्जरी बस की भीषण टक्कर, कार में सभी नौ लोगों की मौत, 30 घायल, इस वजह से हुआ यह बड़ा हादसा

DESK : गुजरात के नवसारी जिले में शनिवार की सुबह नेशनल हाईवे 48 पर बड़ा हादसा हो गया. शनिवार की सुबह नेशनल हाईवे पर एक फॉर्च्यूनर कार और लग्जरी बस की भीषण टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि बस चलाते समय ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया। इससे बस अनियंत्रित हो गई और कार से टकरा गई। 

हादसा गुजरात के नवसारी जिले में हुआ है. बताया जाता है कि सभी मृतक अंकलेश्वर की एक कंपनी के कर्मचारी थे.  जानकारी के मुताबिक लग्जरी बस अहमदाबाद से वलसाड़ जा रही थी. बताया जाता है कि बस नेशनल हाईवे 48 पर नवसारी जिले के वेसवां गांव के समीप ही पहुंची थी कि सामने से आ रही फॉर्च्यूनर कार से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि फॉर्च्यूनर कार के परखच्चे उड़ गए और कार में बैठे सभी नौ लोगों की मौत हो गई।  वहीं दिल का दौरा पड़ने के बाद भी बस के ड्राइवर की जान बच गयी है।

चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया. वाहन में फंसे लोगों को निकालकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया. सभी नौ मृतक फॉर्च्यूनर में सवार थे। फिलहाल पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है और कार में सवार सभी मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News