बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में विवाहिता की खौफनाक मौत से मची सनसनी, एक साल पहले हुई थी शादी

जहानाबाद में विवाहिता की खौफनाक मौत से मची सनसनी, एक साल पहले हुई थी शादी

जहानाबाद. जिले के घोसी थाना क्षेत्र के प्रखंड कॉलोनी में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला उजागर होने से सनसनी फ़ैल गई. कहा जा रहा है कि महिला के पति एवं सास ससुर के द्वारा गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतका अंजू कुमारी उम्र 20 वर्ष बताई जाती है. 

मृतक के पिता का कहना है कि 1 साल पूर्व उन्होंने अपनी बेटी की शादी घोसी थाना क्षेत्र के प्रखंड कॉलनी निवासी गोलू कुमार से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार किया था. शादी के कुछ दिनों तक दोनों का संबंध ठीक-ठाक रहा. लेकिन इधर ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा और शनिवार की रात्रि पति पत्नी एवं ससुराल वाले से घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा झंझट होने लगा. इसी में ससुराल पक्ष वाले उग्र हो गए और सास ससुर, पति और देवर ने मिलकर गला दबाकर अंजू की हत्या कर दी. 

उन्होंने कहा कि मुझे टेलीफोन के माध्यम से सूचित किया गया कि की उनकी बेटी की गला दबाकर हत्या की गई है. घटना की सूचना के बाद वे अपने गांव रौना से वहां से दौड़े-दौड़े जब अपने बेटी के ससुराल पहुंचे तो देखा कि बेटी की मौत हो चुकी है. वहीं ससुराल पक्ष वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं.

इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है. बिंदी पासवान का कहना है कि इसके परिजन के खिलाफ घोसी थाने में लिखित आवेदन दिया जा रहा है लेकिन जिस तरह से एक विवाहित महिला की हत्या की गई है. इसे प्रतीत होता है कि पति पत्नी के रिश्ते को कलंकित किया है।। वहीं पुलिस के द्वारा महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच में जुट गई है।


Suggested News