नवादा में तीन जगहों पर भीषण सड़क हादसा, 10 से अधिक लोग घायल

नवादा में तीन जगहों पर भीषण सड़क हादसा, 10 से अधिक लोग घायल

NAWADA : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पटना रांची रोड पिथौरी मोड़ के समीप बस और ट्रक की सीधी टक्कर हो गयी. जिसमें आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों का ईलाज फतेहपुर मोड स्थित निजी क्लिनिक में चल रहा हैं. बताया जाता हैं कि नवादा की ओर से आ रही बस की सीधी ट्रक्टर रजौली की ओर से आ रही ट्रक से हो गई. जिससे बस पर सवार आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये. 

घटना के बाद सड़क जाम हो गया और वाहनों की लम्बी कतार लग गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आवागमन को चालू कराया. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया हैं. इस मामले पर थाना प्रभारी ने बताया की सभी को हलकी चोट लगी है. इलाज के बाद सभी लोग घर चले गए है. 

वहीँ दूसरी घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 31 पर 6 माईल के पास हुई है. जहाँ गैस की ट्रॉली ने पलटी मार दी. इस घटना में खलासी और ड्राइवर दोनों घायल हो गए हैं, जिन्हें चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि कोडरमा की ओर से ट्राली आ रही थी. उसी दौरान यह घटना घटी है. हालाँकि किसी तरह का कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. 

उधर रजौली थाना क्षेत्र के काराखुंट के जंगल में एनएच 31 सड़क पर ट्रक व अंबेसडर कार की जबरदस्त टक्कर हो गयी. इस घटना में कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है की कि घायल लोग नालंदा जिला के रहने वाले हैं. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News