पटना हाई कोर्ट के सेक्शन ऑफिसर के घर भीषण चोरी, हाई कोर्ट से फोन आया तब सक्रिय हुई दानापुर पुलिस

पटना हाई कोर्ट के सेक्शन ऑफिसर के घर भीषण चोरी, हाई कोर्ट से फोन आया तब सक्रिय हुई दानापुर पुलिस

पटना. जिले के दानापुर में गोला रोड की ओरियन हाइट फ्लैट में सोमवार की देर रात अपराधियों ने भीषण चोरी को अंजाम दिया है। जिस घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया उस घर के मकान मालिक संजय कुमार सिन्हा पटना हाईकोर्ट में सेक्शन अफसर के पद पर पदस्थापित है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद पटना हाई कोर्ट से जब दानापुर पुलिस को सूचना दी गई तब पुलिस सक्रिय हुई और घटनास्थल पर पहुंची।

पटना हाई कोर्ट के सेक्शन ऑफिसर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि गोला रोड के राम जयपाल नगर में उनका 206 नंबर फ्लैट है। रविवार को वे अपने पूरे परिवार के साथ सावन महोत्सव पूजा मनाने अपने गांव दाउदनगर चले गए थे। संजय सिन्हा ने बताया कि मंगलवार की सुबह उनके मोबाइल पर नजदीक के ही एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उनके घर में चोरी हो गई है। आनन-फानन में जब वे अपने फ्लैट पर पहुंचे तो देखा कि फ्लैट के अंदर के सभी अलमारी और गोदरेज की ताला टूटी हुई है। 


उन्होंने बताया कि जांच पड़ताल में पाया कि गोदरेज में रखी गई लगभग 750 ग्राम सोने के जेवरात 1 किलो चांदी के जेवरात और लगभग ढाई लाख रुपए कैश चोरों ने चोरी कर ली है। घटना के बाद उन्होंने इसकी सूचना दानापुर थाने को दी। 

बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद भी दानापुर थाने की पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद संजय कुमार सिन्हा ने इस बात की सूचना पटना हाईकोर्ट कार्यालय में अपने वरीय अधिकारियों को दिए। बताया जा रहा है कि वरीय अधिकारियों ने इसकी सूचना दानापुर थाने को दी तब जाकर दानापुर थाना सक्रिय हुई और मौका पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि उनके घर से लगभग 20 लाख के आसपास की संपत्ति चोरी चली गई है।


Find Us on Facebook

Trending News