पटना में हॉस्टल छात्रों ने फिर किया कांड : लस्सी के पैसे मांगने पर दुकान में की तोड़फोड़, बमबाजी कर और गोलियां पूरे इलाके में मचाया आतंक

पटना में हॉस्टल छात्रों ने फिर किया कांड : लस्सी के पैसे मांगने पर दुकान में की तोड़फोड़, बमबाजी कर और गोलियां पूरे इलाके में मचाया आतंक

PATNA : बम और गोलियों से थर्राया  राजधानी पटना का इलाका रविवार की देर रात कदमकुआं थाना क्षेत्र के दिनकर चौक पर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। एक बार फिर कदमकुआं के दिनकर काहुक स्थित दुकान पर बदमाशों ने गोलियां और बम चला रंगदारी की है।

 घटना के विषय में बताया जा रहा है की नाला रोड स्थित दिनकर चौक के समीप कई दुकान स्थानीय लोग लगाते है, इनमें एक दुकान गोपाल लस्सी की भी है। रविवार को चार की संख्या में आये लोगों ने पहले तो लस्सी पी, वही पूरे पैसे नहीं देने पर लस्सी दुकानदार सुनील से उन बदमाशों की बकझक हुई। दुकानदार की माने तो बदमाशों ने देख लेने की धमकी दे वहां से निकल गए। 

इसके कुछ देर बाद ही बाइक से आये पंद्रह की संख्या में लड़को ने लाठी डंडों से दुकान पर खड़े दूकानदार के पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी जिससे पिता गोपाल गंभीर रुप से घायल हो गए,आसपास के दुकानदारों को जुटा देख बदमाशों ने दनादन गोलियां चलनी शुरू कर दी। वही बम फोड़ मौके से फरार हो गए। 

घायल दुकानदार के पिता गोपाल की माने तो बदमाशों ने उम्र का ज़रा भी ख्याल नहीं किया उसके साथ मारपीट की है। हालांकि घटना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुँच घायल को निजी अस्पताल में इलाज कराया है। फिलहाल इस पुरे मामले की लिखित शिकायत कदमकुआं थाना में पीड़ित के भाई द्वारा कराई गई है।

हॉस्टल की तरफ भागे सभी बदमाश

लस्सी दूकानदार के भाई व् पिता पास में ही चाय की दूकान चलते है,घटना की सूचना मिलते ही भाई बदमाशों के पीछे भागे जिसे हॉस्टल के गेट पर इकट्ठे देखने की बात कही है।



Find Us on Facebook

Trending News