होटल के कमरे से बरामद हुई प्रेमी-प्रेमिका की लाश, अंदर का नजारा देखकर पुलिस के भी उड़े होश

होटल के कमरे से बरामद हुई प्रेमी-प्रेमिका की लाश, अंदर का नजारा देखकर पुलिस के भी उड़े होश

News4nation desk : यूपी की राजधानी से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक होटल के कमरे से युवक-युवती की लाश बरामद की गई है। युवती की हत्या बड़े ही बेरहमी से खाने के लिए इस्तेमाल किये जाने वाले कांटे से गोदकर और उसकी गला दबाकर की गई है। वहीं युवक फांसी के फंदे से लटका पाया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि लखनऊ के कृष्णा नगर थाने महज कुछ दूरी पर स्थित एक होटल की  तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे से युवक-युवती की लाश बरामद हुई। बताया जा रहा है कि बुधवार को युवक-युवती ने कमरा बुक किया था। अगले दिन जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला और होटल कर्मचारी द्वारा वेल बजाए जाने पर कोई जवाब नहीं मिला तो शक हुआ और पुलिस को सूचना दी गई। 


होटल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो युवती का शव सोफे पर पड़ा था। जबकि युवक ने नायलॉन की रस्सी से पंखे के सहारे फांसी लगा ली थी। पुलिस के मुताबिक, प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने के बाद युवक ने फांसी लगाई।

लखनऊ एसीपी कृष्णा नगर दीपक कुमार सिंह के मुताबिक, मृतक 21 वर्षीय राहुल इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके पिता रामचंद्र लखनऊ पॉलीटेक्निक कॉलेज में प्रोफेसर हैं।

वहीं मृतिका 20 वर्षीय नैंसी के पिता राजकुमार वर्मा सचिवालय के श्रम विभाग में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी भानुमति बीमा अस्पताल में कार्य करती हैं। परिवार सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र के चुंगी तिराहा स्थित बीमा अस्पताल परिसर में रहता है। 


एसीपी के मुताबिक, राहुल व नैंसी के बीच चार साल से प्रेम प्रसंग था।इसकी जानकारी दोनों के परिवारों को थी। लेकिन जब बात शादी तक पहुंची तो कुछ अनबन हो गई और नैंसी राहुल से दूरी बनाने लगी। रिश्तों में आईं गलतफहमियां दूर करने के लिए बुधवार दोपहर नैंसी राहुल के साथ निकली थी, लेकिन वह राहुल की साजिश से अंजान थी। 

एसीपी के मुताबिक, राहुल और नैंसी ने बुधवार दोपहर 12:40 पर होटल मूवमेंट में कमरा बुक किया। शाम चार बजे नाश्ते में फास्ट फूड का ऑर्डर किया था। उन्होंने बताया कि मृतिका नैंसी की हत्या फास्ट खाने के लिए आए कांटा से गोदकर की गई है। नैंसी के शरीर पर कांटे-चम्मच से पेट, सीने और गर्दन पर कई बार किये गये है। 

उन्होंने बताया कि ऐसी आशंका है कि रात में खाना खाने के दौरान ही कहासुनी के बाद दोनों में झगड़ा हुआ होगा। जिसके बाद राहुल ने खाने के साथ आए कांटे-चम्मच से नैंसी के पेट, सीने और गर्दन पर कई वार किए। इसके बाद नैंसी का गला दबाकर सोफे पर ही मौत के घाट उतार दिया। फिर राहुल ने नायलॉन की रस्सी से पंखे के कुंडे में फंदा बनाकर फांसी लगा ली।  

Find Us on Facebook

Trending News