बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में होटल संचालक को अपराधियों ने मारी गोली, पैसे के लेनदेन में घटना को दिया अंजाम

गोपालगंज में होटल संचालक को अपराधियों ने मारी गोली, पैसे के लेनदेन में घटना को दिया अंजाम

गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही चवर के पास बाइक सवार तीन लोगो ने एक होटल संचालक को गोली मार दी और उसके जख्म पर उंगली लगाकर दर्द का एहसास कराया. इस घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए वही सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनो ने तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी होटल संचालक की पहचान मांझागढ़ थाना क्षेत्र मधु सरेया गांव निवासी स्व इंदर यादव के बेटा राजेश यादव के रूप में की गई. 

दरअसल इस संदर्भ में जख्मी राजेश यादव ने  बताया की आठ वर्ष पूर्व शहर के कॉलेज रोड स्थित चिराई घर के पास चौधरी हांडी मीट नाम से एक होटल चला रहे है. होटल  नही चलने के कारण उसे बंद करने वाले थे लेकिन मकान मालिक ने बंद करने से मना किया और कर्ज के रूप में 23 लाख रुपया दिया था इसके एवज में एक चेक ले लिया. धीरे धीरे उसका पैसा लौटाता रहा कुल 41लाख 32हजार दो सौ रुपया दे दिया जब भी चेक की मांग करते तब भी वह और पैसे की मांग करता.

 जिसको लेकर विवाद उत्पन्न हुआ। इसी बीच 24 तारीख को मेरे दुकान पर कुछ  लोग पहुंचे और मारपीट करने लगे जिसकी तस्वीर  सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. इसके बाद शनिवार की देर रात अपने घर बाइक पर सवार होकर मधु सरेया गांव जा रहा था तभी बाइक सवार तीन लोग मौके पर पहुंचे और सटाकर एक गोली बांह पर दाग दिया जिससे जख्मी हो गया.

 वही आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद जख्मी ने अपने परिजनो को फोन कर बुलाया सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनो ने जख्मी अवस्था में उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. वही नगर थाना की पुलिस ने जख्मी के फर्द बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संदर्भ में नगर थाना के दरोगा लंकेश पांडा ने बताया की जख्मी का फर्द बयान लिया जा रहा है. तीन लोगो को नामजद किया गया है.24तारीख को दुकान पर हिसाब किताब को लेकर विवाद हुआ था। फिलहाल  फर्द बयान के आधार पर मामले की जांच कर कार्यवाई की जाएगी.गोलीबारी के बाद जख्मी ने अपने परिजनों को फोन कर बुलाया. परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं नगर थाना की पुलिस ने जख्मी का फर्द बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस संदर्भ में नगर थाना के दरोगा लंकेश पांडा ने बताया कि "जख्मी का फर्द बयान लिया जा रहा है. तीन लोगों को नामजद किया गया है. 24 तारीख को दुकान पर हिसाब किताब को लेकर विवाद हुआ था. फिलहाल फर्द बयान के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी." 

Suggested News