समस्तीपुर में एक होटल से फर्जी तरीके से परीक्षा देते शिक्षक सहित चार लोग गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

समस्तीपुर में एक होटल से फर्जी तरीके से परीक्षा देते शिक्षक सहित चार लोग गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

SAMASTIPUR : नगर थाना की पुलिस के द्वारा की गई छापेमारी में शहर के एक होटल से चार लोगों को फर्जी तरीके से परीक्षा देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस मामले को लेकर सदर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी प्रीतीश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शहर के गोला रोड स्थित कृष्णा होटल के रूम नंबर 201 में नगर थाना के पुलिस के द्वारा की छापेमारी की गयी. 

इस दौरान कमरे में उपस्थित तीन व्यक्तियों के द्वारा "बिहार मुक्त विद्यालयी शिक्षण एवं परीक्षा बोर्ड पटना उच्च माध्यमिक' एवं "परीक्षा बोर्ड पटना उच्च माध्यमिक" की कॉपी लिखते हुए पाए गए. विदित हो कि 3 अक्टूबर से बिहार मुक्त विद्यालय शिक्षण परीक्षा बोर्ड का परीक्षा समस्तीपुर शहर के मॉडल इंटर विद्यालय, बालिका +2 विद्यालय काशीपुर एवं तिरहुत एकेडमी समस्तीपुर में चल रहा है. 

आज जांच के क्रम में पता चला कि मॉडल इंटर विद्यालय बहादुरपुर का एक शिक्षक प्रभात कुमार द्वारा अभियुक्तों से पैसा लेकर कॉपी दे दिया गया है. इस मामले में प्रभात कुमार सहित अन्य तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. 

जिनमें प्रभात कुमार, गौतम गौरव, मो. कमरे आलम एवं मोहम्मद जीशान शामिल हैं. मौके से पुलिस ने बिहार मुक्त विद्यालयी शिक्षण एवं परीक्षा बोर्ड पटना उच्च माध्यमिक का कुल 138 उत्तर पुस्तिका, एक लैपटॉप, 5 मोबाइल तथा परीक्षार्थियों का एडमिट कार्ड बरामद किया है. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News