शराब और शराबियों पर कार्रवाई को लेकर सरकार की पुलिस कितनी गंभीर है, इन तस्वीरों को देखकर हो जाएगा यकीन

शराब और शराबियों पर कार्रवाई को लेकर सरकार की पुलिस कितनी गंभीर है, इन तस्वीरों को देखकर हो जाएगा यकीन

SIWAN : बिहार में जहरीली शराब पीने से दर्जनों लोगों की मौत होने के बाद हाहाकर मचा हुआ हैं। शराबबंदी कानून पूर्ण रूप से लागू है लेकिन यह बंदी कानून कितना सफल हैं इस वीडियो से आपको साफ साफ पता चल जाएगा। अगर देखना है तो इस वीडियो को आप अंत तक जरूर देखें यह तस्वीर जो बिहार के सिवान जिला के एम एच नगर थाना क्षेत्र के दपनी का है, जहां शराबी शराब खरीदने आया हुआ है और शराब कारोबारी शराब की बोतल लाकर  चुपके से शराबी के हाथों में थमा देता है।

जिसका वीडियो "न्यूज़4नेशन" के खुपिया कैमरे में कैद हो गया। बिहार में पूर्ण रूप से शराब बन्द होने के दावे किए जा रहे हैं लेकिन हकीकत कुछ और ही बयां करता हैं। सबसे बड़ी बात की आखिर बिहार में शराब प्रवेश कैसे होता हैं बिहार के सभी बॉडर इलाके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

 इसके अलावे उत्पाद विभाग भी तैनात है कभी कभी पुलिस द्वारा बड़े बड़े शराब का खेप भी बरामद किए जाते हैं लेकिन शराब कारोबारियों में इसका कोई भय नही होता है सवाल की आखिर क्यों ? यह स्थिति तब है जब सूबे में, विशेषकर उत्तर बिहार में जहरीली शराब के कहर से 50 लोगों के करीब अपनी जान गंवा चुके हैं।

Find Us on Facebook

Trending News