पटना में आल्टो कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, कारोबारी मौके से फरार

पटना में आल्टो कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, कारोबारी मौके से फरार

PATNA : शराब माफियाओं के खिलाफ मसौढ़ी अनुमंडल पुलिस की लगातार छापेमारी अभियान जारी है। इसी क्रम में आज धनरुआ पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। धनरुआ पुलिस ने आज गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के NH- 83 के सांडा मोड़ के समीप से एक अल्टो कार से भारी मात्रा में कीमती अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। 

बताते चलें की धनरुआ थाना पुलिस रविवार को सड़क पर वाहन जांच अभियान में लगी थी। इस दौरान एक कार पर सवार तीन लोग पुलिस की गाड़ी को देख कर सड़क पर कार को खड़ी कर फरार हो गए। बाद में गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से पांच बड़े और एक छोटे बैग से अंग्रेजी शराब बरामद की गई। बरामद सभी शराब कीमती है। जिसे डिलीवरी के लिए ले जाया जा रहा था। मौके से पुलिस ने एक आधार कार्ड और मोबाइल जप्त किया है। जिसकी मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि जप्त शराब की कीमत एक लाख से अधिक होगी। 

गौरतलब है की बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार धडल्ले से हो रहा है। हालाँकि बिहार में जहरीली शराब से 50 से अधिक लोगों की मौत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उच्चस्तरीय बैठक की थी। जिसमें उन्होंने अधिकारीयों से शराबबंदी को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया था। इसके बाद भी शराब की तस्करी की जा रही है।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News