नीतीश की पार्टी में भारी असंतोष! जेडीयू प्रवक्ता ने पद से दिया इस्तीफा,कई नेता हैं कतार में...

नीतीश की पार्टी में भारी असंतोष! जेडीयू प्रवक्ता ने पद से दिया इस्तीफा,कई नेता हैं कतार में...

PATNA : बिहार में एनडीए से संबंध तोड़कर राजद की महागठबंधन के साथ सरकार बनाने के बाद जदयू भले ही यह दावे करती हो कि उनकी पार्टी में सबकुछ ठीक है। लेकिन धीरे धीरे पार्टी में नीतीश कुमार के इस फैसले को लेकर नाराजगी अब सामने आने लगी है। जिसमें आज जदयू को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के प्रमुख प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने अपनी जिम्मेदारी को छोड़ने की घोषणा की है। इस संबंध में उन्होंने अपना इस्तीफा भी भेज दिया है। 

साढ़े छह साल से संभाल रहे प्रवक्ता की जिम्मेदारी

निखिल मंडल जदयू के उन प्रवक्ताओं में शामिल रहे हैं, जो किसी भी विषय पर जदयू का पक्ष खुलकर मीडिया के सामने रखते रहे हैं। 31 जनवरी 2016 से लगातार वह इस पद पर बने रहे। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से वह पार्टी में चल रही गतिविधियों को लेकर नाराज बताए जा रहे थे। हालांकि अपने प्रवक्ता पद से अपने इस्तीफे को लेकर उनका कहना है कि यह फैसला उन्होंने निजी कारणों से लिया है। लेकिन पार्टी के लोगों का कहना है कि यह सब अचानक नहीं हुआ है। 

गौरतलब है कि नीतीश कुमार द्वारा राजद के साथ सरकार बनाए जाने को लेकर पार्टी में एक वर्ग नाराज है। कहीं न कहीं उन्हें लगता है कि राजद के साथ सरकार बनाने का फैसला गलत है और जनता के साथ एक प्रकार का धोखा है। जिसके बाद माना जा रहा है कि निखिल मंडल के बाद पार्टी के और कई नेताओं के नाम भी सामने आ रहे हैं जो पार्टी से अलग होने की तैयारी में हैं।


Find Us on Facebook

Trending News