कटिहार में पिकअप से भारी मात्रा में नौशादर की गोलियां बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

कटिहार में पिकअप से भारी मात्रा में नौशादर की गोलियां बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

KATIHAR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में आये दिन अवैध शराब की बरामदगी की जाती है।  इसी कड़ी में जिले में पिकअप पर लदे भारी मात्रा में नौशादर की गोली बरामद की गयी है। बताया जा रहा है की कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा में शहर के एक दूसरा स्थान पर पहुंचाने के लिए नौशादर की गोली को पिकअप में लोड किया गया था। 

सहायक थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पिकअप वैन के ड्राइवर को नौशादर की गोली के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए पिकअप ड्राइवर लालू ने कहा कि उसने राहुल नाम के व्यक्ति के कहने पर नौशादर की गोलियों को लोड किया था और इसे बगल के ही एक जगह में पहुंचाने की बात कहा गया था। बताते चले नौशादर की गोली देसी शराब बनाने में काम आता है फिलहाल पुलिस आगे जांच कर रही है।  

बताते चलें की कुछ दिन पहले ही बिहार के कई जिलों में जहरीली शराब पीने से दर्जनों लोगों की जान चली गयी थी। इसके बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया था। आनन फानन में मुख्यमंत्री ने इस मामले को लेकर समीक्षा बैठक बुलाई थी। जिसके बाद अधिकारीयों को कई निर्देश दिए गए थे। वहीँ आज एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी को सफल बनाने के लिए समीक्षा बैठक किया है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News