जेडीयू के लिए भारी टेंशन : अब एक और विधायक ने खोला मोर्चा, कल चार विधायकों ने नेतृत्व को दिखाया था आइना

जेडीयू के लिए भारी टेंशन : अब एक और विधायक ने खोला मोर्चा, कल चार विधायकों ने नेतृत्व को दिखाया था आइना

पटना. जदयू के अंदर घमासान मचा हुआ है। बीजेपी से अलग होकर राजद से गठबंधन के बाद सरकार बनते ही जदयू विधायकों में भारी अंसंतोष पनपा है। नीतीश कुमार के कई विधायकों ने खुले तौर पर असंतोष का इजहार किया है। साथ ही नेतृत्व को आइना भी दिखाया है। मंंगलवार को एक साथ चार विधायकों ने तस्वीर पोस्ट कर नेतृत्व को टेंशन में डाल दिया। आज बुधवार को जेडयू की महिला विधायक ने पार्टी नेतृत्व को साफ-साफ कह दिया कि अगर लेसी सिंह मंत्री पद से नहीं हटाया गया तो वह विधायकी से इस्तीफा कर देंगी।

रुपौली से जदयू से विधायक व पूर्व मंत्री बीमा भारती नीतीश कैबिनेट में जदयू कोटे से मंत्री लेसी सिंह पर भड़क गयी और उन कई गंभीर आरोप लगायी। बीमा भारती ने कहा कि मंत्री लेसी सिंह मर्डर करवाती और अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहती है। वे पार्टी विरोधी गतिविधियों में भी शामिल रहती है। उन पर कई गंभीर केस है। इसके बाद भी नीतीश कुमार ने उन्हें मंत्री बनाया है। अगल लेसी सिंह को मंत्री पद से नहीं हटाया गया तो वे विधायिकी से इस्तीफा कर देंगी। उन्होंने कहा कि अगर राजपूत जाति से ही बनाना था तो किसी स्वच्छ छवि वाले को मंत्री बनाते। 

बता दें मंगलवार को नीतीश कैबिनेट के मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह था। मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किये जाने से नाराज चार विधायकों पंकज मिश्रा, सुदर्शन, संजीव कुमार और राज कुमार सिंह ने बैठक की थी और तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसके बाद यह खबर तेजी से फैल गयी कि नीतीश कैबिनेट में जदयू कोटे से पुराने चेहरे को फिर से मंत्री बनाये जाने को लेकर विधायकों में भारी असंतोष है।


Find Us on Facebook

Trending News