बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर में मानवता हुआ शर्मसार, बच्चे को बेचने के लिए शख्स ने की मां की चाकू गोदकर हत्या, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

शिवहर में मानवता हुआ शर्मसार, बच्चे को बेचने के लिए शख्स ने की मां की चाकू गोदकर हत्या, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

SHEOHAR : जिले में एक शख्स ने न सिर्फ मानवता को पूरी तरह शर्मसार किया है किया है। बल्कि बच्चे की खरीद फरोखत करने वाले गिरोह का तार देश की राजधानी से जुड़ने का भी खुलासा हुआ है। मामला शिवहर से जुड़ा है, जहाँ एक शातिर ने सबसे पहले महिला को सिर्फ इसलिए प्रेम जाल में फंसाया की उसके 15 माह के बच्चे पर उसकी बुरी नजर थी। 

बच्चे को बेचने की खातिर महिला को गांव के ही तीन लोगो के साथ मिलकर उसकी चाकू गोदकर हत्या कर दी गई  और उसके बच्चे को गायब कर दिया। घटना 23 मार्च की है, जहाँ पुलिस ने शिवहर के परदेशिया गांव के बंसबारी से महिला का शव बरामद किया गया था। घटना को अंजाम देने के बाद शातिर अपराधियों ने बच्चे को दिल्ली ले जाकर उसे दो लाख में बेच दिया। 

शिवहर जिले के परदेशिया गांव में हुई मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना में पुलिस की  कार्यप्रणाली बेहद शानदार रहा। पुलिस ने इस मामले में बारीकी से जांच कार्य की शुरुआत की और वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए कई ठोस सुराग हासिल हुआ । सविता हत्याकांड मामले में पुलिस की टीम ने दिल्ली जाकर सबसे पहले बच्चे को बरामद किया। उसके बाद इस मामले में बच्चे की खरीद फरोख्त करने वाले गिरोह का खुलासा किय। 

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगो को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। जिसमें राकेश कुमार ,रईस अहमद और मुस्कान कुमारी शामिल है। वही परदेसिया गांव निवासी पवन साह और अमन कुमार को गिरफ्तार किया है।  जबकि दो आरोपी अभी भी पुलिस के पकड़ से बाहर है। शिवहर एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने कहा की मामले को पुलिस ने बड़ी संजीदगी के साथ कार्य किया है । वही इस तरह की अपराधिक घटना की चर्चा शिवहर जिले में जरूर हो रही है। आज तक जो हर जिले में इस तरह की कोई घटना घटित नहीं हुई थी। वहीं दिल्ली के आदमी से परदेसिया गांव के शातिर से संपर्क स्थापित कर बच्चों की बेचने की बात भी सामने आई है।

शिवहर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News