बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अनियंत्रित कार की चपेट में आने से पति-पत्नी की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में अनियंत्रित कार की चपेट में आने से पति-पत्नी की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के थावे थाना क्षेत्र के थावे डीएवी स्कूल के समीप शुक्रवार को रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने स्कूटी सवार दंपति को रौंद दिया। जिससे स्कूटी पर सवार पति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि पत्नी ने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के क्रम में अपना दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद थावे थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव और घायल महिला को उठाकर इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल में पहुंची। जहां इमरजेंसी वार्ड में इलाज के क्रम में महिला ने दम तोड़ दिया। 

पति पत्नी की मौत

मृतकों में मीरगंज थाना क्षेत्र के पेऊली गांव के रहने वाले 55 वर्षीय राजरिक गुप्ता व 52 वर्षीय उनकी पत्नी पार्वती देवी थी। सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जांच के बाद जब डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शहर के आर्य नगर वार्ड नंबर 21 मोहल्ले में मृतकों का अपना मकान भी है। वह अपने मकान से शुक्रवार को स्कूटी पर सवार होकर अपने गांव मीरगंज थाना क्षेत्र के पेऊली जा रहे थे। इस बीच वे जैसे ही थावे थाना क्षेत्र के थावे डीएवी स्कूल के समीप पहुंचे कि रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार से एक कार ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। कार व अकुटी की टककर के बाद तेज आवाज सुनकर थावे थाने में मौजूद चौकीदार जसवीर पासवान समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। तब तक कार सवार धक्का मारने के बाद वहां से फरार हो चुके थे। जबकि स्कूटी पर सवार पति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी।  पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। पुलिसकर्मियों की मदद से मृतक के शव और घायल महिला को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया। जहां  इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गई।

आधार कार्ड से हुई मृतकों की पहचान

सदर अस्पताल में मृतकों का शव लाने के बाद पुलिस ने उनकी पहचान करने की कोशिश की। इस दौरान उनके पास रखे गए कुछ कागजतों में मृतक का आधार कार्ड मिला। जिसके बाद सदर अस्पताल में मौजूद कुछ लोगों व महिलाओं ने उनकी पहचान की। इसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद सदर अस्पताल में पहुंचे और उनकी शिनाख्त की।

शव देखते ही दहाड़ मार कर रोने लगे परिजन

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जब मृतकों के परिजन पहुंचे तो उनका शव देखकर दहाड़ मार कर रोने लगे। मृतक के तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं। सभी की शादी हो चुकी है। माता-पिता की एक साथ हादसे में मौत होने के बाद परिवार के सदस्यों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वह शव से लिपट कर बार-बार रोए जा रहे थे। उनके रोने बिलखने से सदर अस्पताल का माहौल एकदम गमगीन हो गया था। परिवार के अन्य सदस्य व मौके पर पहुंचे रिश्तेदार उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे। मगर उनके आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News