बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पति- पत्नी की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गया में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पति- पत्नी की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GAYA : मगध मेडिकल थाना इलाके के हारियो मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में पति पत्नी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है की बाइक पर सवार होकर पति पत्नी गया की तरफ जा रहे थे। इसी बीच एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर सामने से टक्कर मार दी। जिसके बाद घटना स्थल पर ही दोनो की मौत हो गई है। 

मृतक पति पत्नी बोधगया थाना इलाके के टिकूना फार्म के रहने वाले विनय सिन्हा और उसकी पत्नी खुशबू सिन्हा है। इस घटना के बाद मगध मेडिकल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक को हिरासत में ले लिया और दोनो मृतक को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौप दिया। 

इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों ने आक्रोशित होकर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया था। मौके नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि विजय मांझी,स्थानीय वार्ड पार्षद ऋतु राज पहुंचकर मामले को शांत कराया,और सड़क जाम को खत्म कराया। साथ ही अंचलाधिकारी कमल नयन कश्यप और प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमुद रंजन के आदेश पर विजय मांझी ने परिवारिक लाभ के तहत चालीस हजार का चेक दिया है।

साथ ही आपदा के तहत चार चार लाख रुपए मुआवजा देने की बात कही है। दरअसल मृतक पति पत्नी के दो छोटे छोटे बच्चे भी है जो अब बेसहारा हो गए है। सड़क जाम को खत्म कराने में बोधगया थाना की पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News