बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, हरियाणा से अपने गांव दरभंगा आ रहा था परिवार

सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, हरियाणा से अपने गांव दरभंगा आ रहा था परिवार

NEWS4NATION DESK  : कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में त्राहिमाम मचा रखा है। एक ओर जहां इस वायरस की चपेट में आने से लोग काल के गाल में समा रहे है। वहीं इसकी वजह से हुए लॉकडाउन से भी लोगों की जाने जा रही है। 

एक ऐसी ही घटना यूपी के उन्नाव जिले में हुई है। जहां एक सड़क दुर्घटना में बिहार के पति-पत्नी की मौत हो गई है। ये परिवार हरियाणा के बहादुरगढ़ से अपने घर दरभंगा  के लिए निकला था तो जिंदा पर ना स्वयं जिंदा पहुंचा और ना ही इनका शव ही गांव आ सका।

घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि दरभंगा के बहेड़ा थाना के मकरनपुर गांव निवासी अशोक चौधरी हरियाणा में काम करते थे। लॉकडाउन की वजह से काम बंद होने के बाद वे हरियाणा से ऑटो के द्वारा अपनी पत्नी और बेटा कृष्णा चौधरी के साथ दरभंगा आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ऑटो का पेट्रोल खत्म होने के कारण वहीं पर रुककर पेट्रोल डाल रहे थे तभी तेज रफ्तार से आ रही पिकअप लोडर ने पीछे से टक्कर मार दी। 

इस हादसे में दंपति की मौत हो गई जबकि सड़क से दूर हटकर पेशाब कर रहा इनका बच्चा कृष्णा बच गया।

इधर इस  दर्दनाक हादसे की खबर दरभंगा उनके गांव पहुंचते ही उनके बूढे पिता एवं घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता का कहना है कि वे उसे आने के लिए मना कर रहे थे पर दो महीने के लॉकडाउन के दौरान उसकी आर्थिक हालात इतनी खराब हो गयी थी कि मना करने के वावजूद वो वापस अपने ऑटो से ही गांव आने के लिए निकल पड़ा। 

पिता ने बताया कि हालात से मजबूर अपनी गर्भवती पत्नी एवं बेटे के साथ इस लम्बे सफर पर निकल गया, जो दोनों के लिए अन्तिम सफर बन गया। 

Suggested News