आशिक के संग मस्ती करते आपत्तीजनक हालत में पति ने पकड़ा, बचाव के लिए पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि पहुंच गई जेल

आशिक के संग मस्ती करते आपत्तीजनक हालत में पति ने पकड़ा, बचाव के लिए पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि पहुंच गई जेल

MOTIHARI : मोतिहारी में एक पति को पत्नी के आशिक के साथ रँगेलिया मनाते पकड़ना महंगा पड़ गया। पत्नी व आशिक की रंगरंलियां  मनाने में खलल डालने पर दोनों ने मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।वही शव को बरामद कर अग्रतर करवाई में जुट गई है।घटना पहाडपुर थाना क्षेत्र के सरेया वृत धांगड़ टोली की बतायी जा रही है ।

घटना को लेकर  पहाडपुर थाना क्षेत्र के सरेया वृत धांगड़ टोली के मृतक विनोद महतो 38 वर्ष के भाई मुन्ना महतो ने बताया कि उसका भाई किसी काम से घर से बाहर गया था। इसी का मौका उठाकर उसकी भाभी व उसका आशिक मुस्लिम मिया घर में मस्ती कर रहे थे ।अचानक उसका भाई घर पर पहुंच गया और  अपनी पत्नी को आशिक संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। जिसको लेकर पत्नी व आशिक को जमकर फटकार लगाई। वहीं इस घटना में बुरी तरह से फंस चुकी पत्नी ने अपने बचाव के लिए आशिक संग मिलकर उसके भाई की गला दबाकर हत्या कर दी।

मृतक के भाई ने बताया कि घर मे घिघियाने की आवाज सुनकर जबतक लोग पहुंचे तबतक आशिक बाइक लेकर फरार हो गया।वहीं पत्नी घर मे रोने का नौटंकी करने लगी। सूचना पर पहुची पहाडपुर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना  गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आशिक की चक्कर मे पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दिया। आशिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News